इंग्लैंड से आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला पांचवा टेस्ट मैच
इंग्लैंड से आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला पांचवा टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाना है. इस मैच से पहले ही इसके रद्द होने की खबरें सामने आने लगी हैं. मैच से पहले ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इस ख़बर ने सबकी मुश्किलें बढ़ा दी है. मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई थी कि बीसीसीआई(BCCI) और ईसीबी (ECB) ने मिलकर एक बड़ा फैसला लिया है.

बीसीसीआई और ईसीबी के फैसले से हो गए सब हैरान

INDIAN TEST TEAM

बीसीसीआई (BCCI) और ईसीबी (ECB) ने फैसला लिया है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरी भारतीय टीम का रविवार और सोमवार की सुबह कोरोना टेस्ट किया जाएगा. इस बात का खुलासा बीसीसीआई (BCCI) के अधिकारी ने एक चैनल से बात करते हुए किया है. ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी कोविड का शिकार हो सकते हैं.

इन खिलाड़ियों के करीब थे रोहित शर्मा

Rahul Dravid

रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) को फिलहाल होटल में आईसोलेट किया गया है. बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम उनकी देख-रेख कर रही है. इससे पहले रोहित शर्मा टीम (ROHIT SHARMA) मीटिंग में शामिल हुए थे, जहां टीम के बाकी खिलाड़ी भी मौजूद थे.

ALSO READ: Rohit Sharma: बिना मास्क फैंस से मिले… फोटो खिंचाई क्या रोहित और विराट की लपरवाही ने टीम इंडिया में कोरोना बढ़ाई?

इस मीटिंग में रोहित शर्मा टीम के कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) और तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (JASPREET BUMRAH) के काफी करीब खड़े थे. ऐसे में दोनों पर कोविड का बड़ा ख़तरा मंडरा रहा है. मीटिंग के अलावा कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस मैच में भी सबके साथ थे.

टेस्ट में होगा बड़ा नुकसान

पहली बात तो, टीम की कप्तानी को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में किस खिलाड़ी को टीम कमान सौंपी जाएगी. इसके बाद सलामी बल्लेबाज़ी में शुभमन गिल का साथ कौन देगा. केएल राहुल भी अपनी इंजरी के चलते इस दौरे पर नहीं आ सके. अब देखना होगा कि रोहित की जगह टीम में किस खिलाड़ी को ओपनिंग की ज़िम्मेदारी दी जाती है.

ALSO READ: IND VS IRE: ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारत के लिए पारी की शुरुआत, तो इन्हें दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, हार्दिक पांड्या ने मैच से पहले बताई भारत की प्लेइंग 11