IND VS BAN CELEBRATION

रोमांचक मुकाबले में भारत को बांग्लादेश ने एक विकेट से हरा दिया. एकदिवसीय सीरीज में अब बांग्लादेश 1-0 से आगे हो गया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम की बल्लेबाजी बहुत ही साधारण रही और भारत की पूरी टीम सिर्फ 186 रन ही बना सकी. जवाब में बांग्लादेश ने एक विकेट शेष रहते ही यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया और भारत को यह मैच एक विकेट से हरा दिया.

मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने जबरदस्त तरीके से इस जीत को सेलिब्रेट किया. वहीं मैच हारने के बाद भारत के खिलाड़ी बहुत ही मायूस दिखे.

बांग्लादेश के सेलिब्रेशन के बाद भर आई रोहित शर्मा की आंखे

187 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम भी संघर्ष करती दिखी. बांग्लादेश के 9 विकेट सिर्फ 136 रन पर गिरा चुके थे. लेकिन इसके बाद मेंहदी हसन मिराज ने शानदार 38 रनों की पारी खेली और अपने टीम को जीत दिलाया. इस जीत के बाद टीम के सभी खिलाड़ी मेहदी हसन को गले लगाने लगे और शाकिब ने उन्हें गोद में उठाकर स्टेडियम का चक्कर लगाया.

मेंहदी हसन मिराज को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया था. इस जीत के साथ बांग्लादेश का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

ALSO READ: IND vs BAN, STATS: मैच में बने कुल 8 रिकॉर्ड, हारकर भी रोहित शर्मा ने रच दिया इतिहास, कुलदीप सेन भी छाए

भारतीय टीम का ख़राब प्रदर्शन

मैच हारने के बाद मैदान से बाहर जाते वक्त कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर मायूसी दिखाई दी. टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के हाथों मिली हार से भारतीय अभी तक ऊभर नही पाया है. इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया 41.2 ओवर में 186 पर ऑल आउट हो गई थी.

जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम की 46 ओवर में 9 विकेट पर 187 रन बनाये जिस वजह से बांग्लादेश ने इस मैच को 1 विकेट से जीत लिया है. यानी तीन मैचों की सीरीज में बांग्लादेश 1-0 से आगे हो गया है.

ALSO READ: भारतीय टीम की हार के बाद टीम इंडिया पर भड़के सुनील गावस्कर कहा अगर जीतना है विश्व कप तो बंद करो ये काम