बाबर आज़म ने तो हद्द ही कर दी, नीदरलैंड को बोल दिया 'स्कॉटलैंड', बन रहा मजाक, देखें वीडियो
बाबर आज़म ने तो हद्द ही कर दी, नीदरलैंड को बोल दिया 'स्कॉटलैंड', बन रहा मजाक, देखें वीडियो

पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज़ को 3-0 से हराकर अपने खाते में क्लीन स्वीप लिखवा लिया है. इस सीरीज़ के आखिरी मैच को पाकिस्तान ने 9 रन से अपना नाम किया. इस मैच में पाकिस्तान कुछ मुश्किल में दिखाई दी थी, लेकिन उन्होंने मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच के बाद कप्तान बाबार आज़म (BABAR AZAM) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बाबर से हुई बड़ी गलती

बाबर आज़म (BABAR AZAM) मैच के बाद बात करते हुए नीदरलैंड को गलती से स्कॉटलैंड बोल गए. उन्होंने इस वीडियो में बात करते हुए कहा,

“हमनें अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आज़माने की कोशिश की. शुरुआत में गेंद अच्छी तरह से नहीं आ रही थी. पहली पारी में हमनें कम स्कोर बनाया. लेकिन इसका श्रेय ‘स्कॉटलैंड’ के गेंदबाज़ों को जाता है, जिन्होंने काफी अच्छी गेंदबाज़ी की. हम एक टीम के रुप में खुश हैं. सारा श्रेय लड़कों को जाता है. उन्होंने दूसरी पारी में काफी अच्छी गेंदबाज़ी की. नसीम ने नई गेंद के साथ-साथ डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाज़ी कर रहा है. वसीम और धानी ने भी अच्छी गेंदबाज़ी की.”

बाबर आज़म (BABAR AZAM) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होना शुरु हो गया है. लोग बाबर आजम को उनकी इस गलती के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कभी-कभी ऐसी गलतियां हो जाती हैं.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रेनिंग या सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर? ऋतुराज गायकवाड़ के जवाब ने जीता सभी दिल, देखें वीडियो

सीरीज़ में चमके बाबर आज़म

Babar Azam

इस सीरीज़ के तीनों मैचों में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म चमकते हुए दिखाई दिए. उन्होंने तीनों ही मैच के लिए शानदार पारियां खेलीं. पहले मैच में उन्होंने 85 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने 65 गेंदों का सहारा लेते हुए 57 रनों की पारी खेली.

आखिरी मैच में बाबर आज़म के बल्ले से 125 गेंदों में 91 रन निकले. बाबर आज़म इन दिनों शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं.

ALSO READ: ‘मैंने तो पहले ही कहा था कि…’, दामाद शाहीन के Asia Cup से बाहर होने पर भड़के ससुर शाहिद अफरीदी