विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम अंग्रेजी में निकले फिसड्डी, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें VIDEO
विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम अंग्रेजी में निकले फिसड्डी, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें VIDEO

पाकिस्तान टीम हमेशा अपने हरकतों की वजह से दुनिया के सामने अपना मजाक बनवाती रहती है. कभी अपने प्रदर्शन, तो कभी बेतुका बयानबाजी तो कभी अपनी अंग्रेजी की वजह से पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर ट्रोल होते रहते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान और नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम भी अपने अंग्रेजी की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

बाबर आजम की अंग्रेजी का बन रहा मजाक

पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में नीदरलैंड दौरे पर है. जहां वो वनडे सीरीज खेल रही है. कप्तान बाबर आजम ने इस दौरान अंग्रेजी में कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से वो ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल दूसरे वनडे के समय जब बाबर आजम से टीम की रणनीति के बारे में बात की गई, तो बाबर आजम बार-बार इंग्लिश बोलते हुए रुक जा रहे थे. वहीं उनकी इंग्लिश भी काफी टूटी फूटी थी, वो बोल कुछ और रहे थे और मतलब कुछ और ही निकल रहा था. ऐसे में उनका ट्रोल होना तो तय था.

ALSO READ: IND vs ZIM: “उसे एशिया कप से बाहर कर देना चाहिए” केएल राहुल को एशिया कप से बाहर करने की उठी मांग, जिम्बाब्वे में कर बैठे ये बड़ी गलती

पाकिस्तान ने बना ली है सीरीज में अजेय बढ़त

पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड के खिलाफ खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में अब तक अजेय बढ़त बना चुकी है. पाकिस्तान ने पहले ही मैच में फखर जमान के 109 और कप्तान बाबर आजम के 74 रनों की विस्फोटक पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 314 रन बनाये थे, जिसका पीछा करते हुए मेजबान नीदरलैंड की टीम 298 रनों के स्कोर पर आल आउट हो गई और पाकिस्तान ने ये मैच 16 रनों से अपने नाम कर लिया.

वहीं दूसरे वनडे मैच में नीदरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी लेकिन बेस डी लीडे के 86 एवं टॉम कूपर के 66 रनों की बदौलत 186 रन बनाये, लेकिन पाकिस्तान ने एक बार फिर उम्दा गेंदबाजी और बल्लेबाजी का परिचय देकर मैच अपने नाम कर लिया. ऐसे में पाकिस्तान ये सीरीज 2-0 से जीत चूका है.

ALSO READ: NZ vs IND: न्यूज़ीलैंड दौरे के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीम की शुभमन गिल करेंगे अगुवाई, पहली बार इन खिलाड़ियों को मौका