बाबर आजम और शाहीन ने खेल भावना से जीता दिल, अफरीदी की गेंद पर चोटिल हुए गुरबाज का हाल पूछने पहुंचे अफगानिस्तान के ड्रेसिंग रूम
बाबर आजम और शाहीन ने खेल भावना से जीता दिल, अफरीदी की गेंद पर चोटिल हुए गुरबाज का हाल पूछने पहुंचे अफगानिस्तान के ड्रेसिंग रूम

Babar Azam And Shaheen Afridi : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपना पहला मैच भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है। लेकिन इसके पहले पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान के साथ वार्मअप मैच खेलना था। जोकि एक पारी के बाद बारिश के कारण पूरी तरह रद्द हो गया।

इस वॉर्म अप मैच में अफगानिस्तान ही बैटिंग कर सकी। पहली पारी में टीम ने 154 रन बनाए थे। वहीं पाकिस्तान टीम को महज फील्डिंग का मौका ही मिल सका। जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 2 विकेट लिए। तो वहीं अफगान बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज को अपनी शानदार यॉर्कर से चोटिल कर दिया। इस यॉर्कर से खिलाड़ी का पैर चोटिल हो गया।

शाहीन की गेंद से बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज चोटिल

पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने खतरनाक गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। शाहीन शाह अफरीदी ने अपने स्पैल के पहले ओवर की चौथी गेंए बेहद घातक यॉर्कर गेंद फेकी थी। जिस पर मां सिर्फ अफगान बल्लेबाज गुरबाज आउट हुए बल्कि उनके पैर में चोट भी लग गई थी।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज आउट होने के बाद इतनी दिक्कत में दिखे थे, कि वो पवेलियन वापस चलकर बाहर जाने लायक नहीं थे, जिसके बाद उनकी टीम एक साथी खिलाड़ी ने उन्हें कंधे पर लादकर मैदान के बाहर पहुंचाया।

Also Read : T20 World Cup 2022: हो गई भविष्यवाणी विराट, रोहित और सूर्या नहीं ये भारतीय खिलाड़ी लगाएगा टी20 विश्व कप में शतक

बाबर आजम और शाहीन अफरीद ने दिया खेल भावना का परिचय

पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीद ने शानदार खेल भावना का परिचय दिया। दोनों खिलाड़ी विरोधी टीम के बल्लेबाज गुरबाज का हालचाल जानने को लिए विरोधी टीम के ड्रेसिंग रूम जा पहुंचे।

पाक खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी और कप्तान बाबर आज़म ने अफगानिस्तान के ड्रेसिंग रूम में जाकर रहमुनल्लाह गुरबाज से उनका हालचाल पूछा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस बाबर आज़म और शाहीन शाह अफरीदी के इस व्यवहार को काफी तारीफ कर रहे है।

खिलाड़ी को चोट के अपडेट

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के चोटिल बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज की चोट पार अफगान क्रिकेट बोर्ड ने अपडेट करते हुए कहा पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मुकाबले के दौरान बाएं पैर में चोट लगने के बाद रहमानुल्लाह गुरबाज को स्कैन के लिए भेजा गया था। जिसमे टीम डॉक्टर ने बताया है कि फ्रैक्चर नहीं है और रिजल्ट क्लियर है। खिलाड़ी की चोट को अगले दो दिनों में परखी जाएगी और रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Also Read : टी20 विश्व कप में भारत के कार्तिक ने हैट्रिक लेकर रच दिया इतिहास, तोड़ दी श्रीलंका के बल्लेबाजी क्रम की कमर