एशिया कप (ASIA CUP 2022) में खेले गए दूसरे मैच के बाद पाकिस्तान टीम कुछ मुश्किलों में दिखाई दे रही है. पाकिस्तान टीम को एशिया कप 2022 में अपने पहले मैच में भारत के खिलाफ 5 विकटों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में मिली हार के बाद से टीम के कप्तान बाबर आज़म (BABAR AZAM) और उनके ओपनिंग पार्टनर मोहम्मद रिज़वान (MOHAMMAD RIZWAN) को लेकर लगातार आलोचनाएं की जा रही हैं.

इन दोनों की जोड़ी को लेकर पूर्व पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर (SHOIAB AKHTAR) और वसीम अकरम (WASIM AKRAM) ने अपनी-अपनी राय रखी थी. अब टीम के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर (MICKEY ARTHUR) ने भी इन दोनों की जोड़ी को अलग करने की राय पेश की है.

दोनों की जोड़ी होनी चाहिए अलग

Mohammad Rizwan and Babar Azam

पूर्व पाकिस्तानी कोच मिकी ऑर्थर (MICKEY ARTHUR) ने ईसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा,

“मुझे लगता है कि उन्हें बाबर और रिजवान को अलग करना चाहिए. फखर को सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए. यह अलग-अलग तरीके के बल्लेबाज हैं.”

हम अच्छी टीम बनाया करते थे

Pakistan Cricket Team

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा,

“आगे के प्लान के मुताबिक जब मैं पाकिस्तान के साथ था और हम टी20 क्रिकेट में अच्छा कर रहे थे, तो हम पहले 160 रन बनाने वाले बल्लेबाजों को क्रम में लगाते थे. हम सबसे अच्छी टीम बनाया करते थे और यह हमारे लिए काफी अच्छी बात होती थी.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: भारतीय टीम को मिल गया जसप्रीत बुमराह का विकल्प, टी20 विश्व कप में भारत को अकेले दम पर जीता सकता है ट्रॉफी

नहीं चली थी ओपनिंग जोड़ी

इंडिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकटों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में पाकिस्तान टीम की ओपनिंग जोड़ी बिल्कुल नाकाम रही थी. कप्तान बाबर आज़म 10 रन बनाकर जल्द ही पवेलियन लौट गए थे.

बाबर आज़म को भुवनेश्वर कुमार ने अपना शिकार बनाया था. इसके बाद मोहम्मद रिज़वान भी 42 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हो गए थे. मोहम्मद रिज़वान को हार्दिक पांड्या ने अपनी शॉट बॉल का शिकार बनाया था.

ALSO READ: Asia Cup 2022 IND vs HK Live Streaming: भारत-हांगकांग मैच देखने के लिए नहीं देंगे होंगे कोई पैसे, ऐसे देख सकते हैं FREE में LIVE मैच