‘क्या होता अगर ये वर्ल्ड कप फाइनल होता?’ तीसरे टी20 में बीमार होते हुए भी सूर्यकुमार यादव ने की बल्लेबाजी
‘क्या होता अगर ये वर्ल्ड कप फाइनल होता?’ तीसरे टी20 में बीमार होते हुए भी सूर्यकुमार यादव ने की बल्लेबाजी

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने शानदर बल्लेबाज़ी करते हुए अर्द्धशतक लगाया. उन्होंने इस पारी में 36 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 5 खूबसूरत छक्के शामिल रहे.

तीन मैचों की सीरीज़ को ठोस करने के लिए उनकी पारी बहुत महत्वपूर्ण रही क्योंकि उन्होंने एक गेंद शेष छोड़ते हुए 187 रनों का पीछा किया. सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) के साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल (AXAR PATEL) ने मैच के बाद इस बात का खुसाला किया कि सूर्यकुमार यादव उस रात ठीक नहीं थे, क्योंकि मेडिकल टीम ने इस निर्णायक मुकाबले से उनका इलाज किया था.

अक्षर पटेल ने किया खुलासा

बीसीसीआई द्वार शेयर की एक वीडियो में अक्षर ने बताया कि वह सुबह जल्दी उठकर फिजियो रूम की ओर बढ़े, जहां उन्होंने हंगामा देखा और पूछताछ करने पर उन्हें पता चला कि सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) का इलाज किया जा रहा है, जिन्हे पेट दर्द और बुखार की शिकायत थी.

सूर्या ने किया खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा,

“हां, थोड़ी सी दिक्कत थी. मौसम बदल रहा है और अब हमनें सफर भी करना भी शुरु किया है, इसलिए मुझे बुखार और पेट दर्द था.”

मैच से बाहर होना नहीं चाहते थे सूर्या

इतना सब होने के बाद सूर्या इस निर्णायक मैच से बाहर नहीं होना चहाते थे. वो हर सूरत-ए-हाल में इस मैच को खेलना चहाते थे, फिर चाहें वो दवाई लेकर खेलें या इंजेक्शन लेकर. सूर्या ने आगे बात करते हुए कहा,

“मुझे पता था कि ये निर्णायक मैच है. इसलिए मैंने डॉक्टर और फिज़ियो से कहा कि अगर ये वर्ल्ड कप फाइनल होता तो मैं कैसे रिएक्ट करता? मैं इस तरह से नहीं बैठ सकता. मैंने उन्हें कहा कि आप कुछ भी करिए मुझे कोई भी दवा दो, कोई भी इंजेक्शन दो कुछ भी करो मुझे इस गेम के लिए फिट करो.”

ALSO READ: IND vs AUS: विराट कोहली आक्रमक अंदाज में कर रहे थे बल्लेबाजी, रोहित और द्रविड़ को नहीं आया पसंद, तुरंत भेजा ये मैसेज

जर्सी पहनने के बाद सब भूल जाते हैं

सूर्यकुमार यादव ने आगे बात करते हुए कहा,

“एक बार ग्राउंड पर आ गए ये जर्सी (टीम इंडिया की जर्सी) पहन ली फिर तो अलग ही इमोशन है.” इस मैच में अक्षर और सूर्या ने अच्छा परफॉर्म किया. अक्षर ने गेंद के साथ कमाल करते हुए 4 ओवरों में 33 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. सूर्या ‘मैंन ऑफ द मैच’ रहे. वहीं अक्षर ‘प्लेयर ऑफ सीरीज़’ रहे.”

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, इस खिलाड़ी की कप्तानी में इन्हें मिलेगा मौका