रोहित शर्मा की चिंता हुई खत्म, टीम इंडिया को मिला जडेजा जैसा घातक ऑलराउंडर जो जीता देगा T20 वर्ल्ड कप
रोहित शर्मा की चिंता हुई खत्म, टीम इंडिया को मिला जडेजा जैसा घातक ऑलराउंडर जो जीता देगा T20 वर्ल्ड कप

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी की कमी साफ खल रही है, क्योंकि यह खिलाड़ी अपने शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अलावा अपनी फील्डिंग से भी टीम इंडिया के लिए कई बार कारनामा कर चुके हैं. यही वजह है कि बार-बार इस खिलाड़ी को याद किया जा रहा है लेकिन अब टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा को एक ऐसा खिलाड़ी मिला है जो ना केवल रविंद्र जडेजा की कमी को पूरी करेगा बल्कि इस बार टीम इंडिया (Team India) को टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताने में मुख्य भूमिका निभा सकता है.

टीम इंडिया को मिला यह ऑलराउंडर

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है. भले ही इस बार टीम इंडिया (Team India) के पास रविंद्र जडेजा जैसा ऑल राउंडर ना हों, लेकिन इस पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया के पास अक्षर पटेल जैसा ऑलराउंडर शामिल है, जो इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बीते कई मुकाबले में इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से तो महफिल लूटी ही है.

इसके अलावा जब बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन दिखाकर कई बार टीम इंडिया (Team India) को मैच जिताया है. यही वजह है कि ये टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार साबित हो सकते हैं.

जीता सकते हैं वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

जिस तरह टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने अपनी शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को कई मुकाबला जीताया है, उसके बाद यह माना जा रहा है कि अगर ये खिलाड़ी इस बार टी20 वर्ल्ड कप में अगर यही प्रदर्शन दिखाते हैं तो फिर टीम इंडिया (Team India) ट्रॉफी जीत सकती है. यह खिलाड़ी किफायती गेंदबाजी करके कई बार अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत चुके हैं.

ALSO READ:भारत-पाकिस्तान मैच के लिए आईसीसी ने चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, ऋषभ पंत समेत इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

शानदार है इस खिलाड़ी का प्रदर्शन

अगर टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल की बात करें तो साल 2004 में इस खिलाड़ी ने अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी, जहां अभी तक टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट, 44 वनडे मैच और 32 टी20 मैच खेल चुके हैं.

जहां इस खिलाड़ी के नाम टेस्ट मैच में 39, वनडे मैच में 44 और टी20 में 31 विकेट शामिल हैं, जहां इस बार टी20 वर्ल्ड कप मे टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी पर हर किसी की निगाहें टिकी होंगी.

ALSO READ: भारत के लिए या भारत के खिलाफ खेल रहे थे सूर्यकुमार यादव, केन रिचर्डसन के साथ मिलकर मनाया हार्दिक पांड्या के विकेट का जश्न, देखें वीडियो