चौथे टी20 में इन 2 खिलाड़ियों पर मंडरा रहा भारतीय टीम से बाहर होने का खतरा, नंबर 2 का बाहर होना तय!
चौथे टी20 में इन 2 खिलाड़ियों पर मंडरा रहा भारतीय टीम से बाहर होने का खतरा, नंबर 2 का बाहर होना तय!

भारत, अफ्रीका सीरीज (IND vs SA) अभी बहुत खतरनाक मोड़ पर चल रही है. इस सीरीज (IND vs SA) में भारतीय टीम ने अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीता है. वहीं, अफ्रीका दो मैच अपने नाम कर चुकी है. इस सीरीज (IND vs SA) में रहने के लिए भारतीय टीम को चौथा मैच किसी भी हाल में जीतना होगा, नहीं तो सीरीज भारत के हाथों से निकल जाएगी. चौथे मैच के लिए भारतीय टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. टीम में दो खिलाड़ियों का पत्ता साफ हो सकता है और उनकी जगह दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है.

अक्षर पटेल

axar patel team india

अक्षर पटेल (AXAR PATEL) अभी कर कारगर साबित नहीं हुए हैं. बल्लेबाज़ी से लेकर गेंदबाज़ी तक किसी भी डिपार्टमेंट में भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुए हैं. अक्षर की जगह टीम में दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को शामिल किया जा सकता है.

दीपक ने इस सीरीज में अभी कर एक भी मैच नहीं खेला है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दीपक हुड्डा अपने जौहर दिखाए थे. चौथे मैच में वो टीम में दिखाई दे सकते हैं.

ALSO READ: IND VS SA: ऋषभ पंत की ये 3 बातें जो ये बताती हैं, वो नहीं हैं टीम इंडिया में कप्तानी के लायक

आवेश खान

avesh khan team india

अगले मैच में आवेश खान(AVESH KHAN) को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. उन्होंने अभी तक टीम के लिए कुछ खास नहीं किया है. आवेश तीनो मैचों में लगातार खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक विकेट भी अपने नाम नहीं किया है. टीम में अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) और उमरान मलिक (UMARN MALIK) अभी बेंच पर बैठ कर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं.

अर्शदीप आईपीएल 2022(IPL 2022) में एक किफायती गेंदबाज़ साबित हुए थे. वहीं, उमरान मलिक ने अपनी स्पीड से सभी को हिला दिया था. चौथे मैच में आवेश की जगह उमरान या अर्शदीप को मौका दिया जा सकता है.

चौथे टी20 के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक/अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार.

ALSO READ: IRE vs IND: भारतीय टीम में अचानक हुई इस खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री, दहशत में होंगे आयरलैंड के गेंदबाज!