वेस्टइंडीज के खिलाफ इस खिलाड़ी को कप्तान शिखर धवन देंगे आज डेब्यू का मौका, वेस्टइंडीज के खेमे में मची खलबली!
वेस्टइंडीज के खिलाफ इस खिलाड़ी को कप्तान शिखर धवन देंगे आज डेब्यू का मौका, वेस्टइंडीज के खेमे में मची खलबली!

इंडिया वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही सीरीज़(IND vs WI) के दूसरे मैच की ज़ोरो-शोरों से तैयारी चल रही है. पहला मैच जीतने के बाद इंडिया ने सीरीज़ में 1-0 से बढ़त बना ली है. दूसरे मैच में दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. वेस्टइंडीज सीरीज़ बचाने के लिए लड़ाई करती दिखेगी. वहीं, इंडिया सीरीज़ को अपने नाम करने के लिए जद्दो-जहद करेगी.

दूसरा मैच 24 जुलाई, रविवार को खेला जाएगा. इस मैच में इंडिया टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) टीम में इस खिलाड़ी को शामिल कर सकते हैं.

ये खिलाड़ी खेलेगा इंडिया के लिए पहला मैच

Avesh Khan

तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान (SHIKHAR DHAWAN) वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने दूसरे मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. कप्तान शिखर धवन आवेश को टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं.

अगर ऐसा हुआ तो, यह उनका पहला एकदिवसिय मैच होगा. उन्होंने अभी तक इंडिया के लिए 8 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए हैं. आवेश के पास वो सटीक लाइन लेंथ, जो एक बल्लेबाज़ को परेशान करने के लिए काफी कारगर होती है.

ALSO READ: IND vs WI 2nd ODI: दूसरे वनडे की प्लेइंग XI आई सामने, इन खिलाड़ियों को मिला मौका, इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय!

आईपीएल 2022 से खींचा था ध्यान

Avesh Khan

आवेश खान(SHIKHAR DHAWAN) ने आईपीएल 2022(IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) के लिए खेला था. आईपीएल सीज़न उनके लिए काफी अच्छा रहा था. इसके बाद ही उन्हें टीम में शामिल किया गया था. आवेश के पास सटीक लाइन लेंथ के साथ डेथ ओवर्स में गेंदबाज़ी कराने की खासी क़ाबिलियत है.

हालांकि, इंग्लैंड दौरे पर उन्हें रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ने टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे मैच में उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा(PRASIDH KRISHNA) की जगह शामिल किया जा सकता है.

वेस्टइंडीज दौरे पर कर सकते हैं कमाल

TEAM INDIA

आवेश खान वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा कर सकते हैं. इस दौरे में अच्छा परफॉर्म करने के बाद आवेश आगमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी दावेदारी पेश कर सकते हैं. ऐसे में अगर उन्हें टीम में जगह मिलती है, तो ये उनके लिए काफी अहम दौरा होगा.

ALSO READ: गुजरात टाइटन्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने मचाया टी20 में गर्दा, 4 ओवर में 2 रन 4 विकेट और 3 मेडन डाल खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, हुआ मालामाल