टीम इंडिया में हर किसी को इतनी आसानी से मौका नहीं मिलता है. अगर किसी भी खिलाड़ी को टीम में मौका मिला है तो उसे मौका भुनाना चाहिए, क्योंकि एक बार टीम से बाहर होने के बाद टीम में वापसी के रास्ते लगभग बंद हो जाते हैं. टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज़ खेल रही है.

इस सीरीज़ में अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे. हम आपको ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने मौकों को लगातार बर्बाद किया है.

इस खिलाड़ी ने नहीं भुनाया मौका

टीम इंडिया में खेलने वाले तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान (AVESH KHAN) ने आईपीएल 2022 मे सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. इसके बाद आवेश (AVESH KHAN) खान को टीम इंडिया में एक बार फिर मौका दिया गया था. तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान को तमाम सीरीज़ों के अलावा एशिया कप की प्लेइंग इलेवन में भी शामिल किया गया था, जहां वो इतने कारगर साबित नहीं हुए थे.

एशिया कप में किया खराब परफॉर्म

कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने आवेश (AVESH KHAN) को एशिया कप के सभी मैचों में मौके दिए थे, लेकिन वो लगभग हर मैच में महंगे साबित हुए और विकेट लेने में नाकाम रहे. एशिया कप में फिट न होने के चलते उन्हें टीम से बाहर किया गया था.

अब आवेश खान (AVESH KHAN) की टीम में वापसी लगभग नामुमकिन दिखाई दे रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज़ में उन्हें टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया.

ALSO READ: ‘इतना लंबा सवाल पूछते हो यार’ रिपोर्टर का सवाल सुन फाख्ता हुए रोहित शर्मा के होश, जानिए किस सवाल ने उड़ाए हिटमैन के होश

टीम इंडिया में रहे फ्लॉप

आवेश खान ने टीम इंडिया के लिए कुल 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों की 14 पारियों में सिर्फ 13 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, रन खर्चने के मामले में वो काफी महंगे साबित हुए हैं.

उन्होंने टी20 इंटरनेशनल मैचों में 9.10 की इकॉनमी से रन लुटाए हैं. वहीं, उन्होंने दो वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.74 की इकॉनमी से रन खर्चते हुए 3 विकेट अपने नाम किए.

ALSO READ: RCB के लिए खेलने वाले ये 5 खिलाड़ी मौजूदा समय में हैं बड़ी टीमों के कोच