शेन वॉट्सन ने एशिया कप 2022 के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी, कहा इस बार ये टीम बनेगी चैम्पियन
शेन वॉट्सन ने एशिया कप 2022 के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी, कहा इस बार ये टीम बनेगी चैम्पियन

एशिया कप (ASIA CUP 2022) की शुरुआत से पहले ही कई तरह की भविष्यवाणी हो चुकी है. कई दिग्गज खिलाड़ी इस पर अपनी-अपनी राय रख चुके हैं. अब एशिया कप को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉट्सन (SHANE WATSON) ने अपनी राय पेश की है.

बता दे, एशिया कप (ASIA CUP 2022) की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है. एशिया कप में होने वाला दूसरा मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है. इस मुकाबले के लिए भारत और पाकिस्तान आमनें-सामनें होंगी. शेन वॉट्सन (SHANE WATSON) ने भविष्वाणी करते हुए इस टीम को विजेता बताया.

ये टीम मारेगी बाजी

IND vs PAK

शेन वॉट्सन(SHANE WATSON) ने एशिया कप(ASIA CUP 2022) के बारे में बात करते हुए कहा,

“पहला मैच बहुत खास होने जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा विश्वास है कि वो भारतीय टीम को हरा सकते हैं. मुझे लगाता है, जो कोई इस मैच को जीतेगा, वो आगे बढ़ेगा और एशिया कप जीतेगा.”

भारत की जीत का पूरा अहसास

INDIA TEAM

वॉट्सन ने आगे बात करते हुए कहा,

“मुझे भारत के एशिया कप जीतने का पूरा एहसासा है और मुझे लग रहा है कि भारत एशिय कप जीत जाएगा. उनके पास बहुत मज़बूत बल्लेबाज़ी लाइनअप है. उन्हें रोकना मुश्किल होगा.”

वॉट्सन ने आगे बात करते हुए कहा,

“भारत, एशिया कप में एक मज़बूत टीम के रूप में उतरेगी. वो इतने मज़बूत हैं और परिस्थितियों के आधार पर वो अनुकूल हो सकते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि भारत एशिया कप जीतेगा.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ हुई शर्मनाक हरकत, पत्नी के साथ किया गया ये काम

भारत, पाकिस्तान मैच को लेकर फिर कही बड़ी बात

IND vs PAK

उन्होंने 28 अगस्त को होने वाले भारत पाकिस्तान के बारे में एक बार फिर बात करते हुए कहा,

“मुझे लगता है कि पाकिस्तान भी भारत से जीत सकता है, क्योंकि लंब समय बाद भारतीय टीम के खिलाफ पहली बार जीत हासिल करने का आत्मविश्वास उन्हें मिला है.”

टी20 वर्ल्ड कप के बाद मज़बूत हुई भारत

बता दें, साल 2021 में खेले गए टी20 वर्ल्ड में लीग मैचों से बाहर होने के बाद भारतीय टीम काफी मज़बूत दिखाई दी है. भारतीय टीम ने जब से लेकर अब तक कुल 24 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्होंने 19 में जीत हासिल की है.

ALSO READ: Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए भारतीय टीम में हुआ बड़ा बदलाव, राजस्थान रॉयल्स के इस गेंदबाज को चयनकर्ताओं ने दी जगह