"इनका तो भांडा फूट गया” अपने ही घर में 111 पर आलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया तो फैंस ने लिए जमकर मजे
"इनका तो भांडा फूट गया” अपने ही घर में 111 पर आलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया तो फैंस ने लिए जमकर मजे

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज आईसीसी टी20 विश्व कप का पहला मैच खेला गया. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूज़ीलैंड पहले बल्लेबाजी करने उतरी और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच के फैसले को गलत साबित करते हुए 200 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलिया को मिली 89 रनों से हार

टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद शानदार रही. न्यूजीलैंड की तरफ से ड्वेन कान्वे और फिन एलेन ने पारी की शुरुआत की. एलेन ने 42 रनों की पारी खेली और 56 रनों के स्कोर पर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 16 गेंदों का सामना किया.

फिन के बाद कॉन्वे ने उसी अंदाज में बल्लेबाजी जारी रखी और 58 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली. उनके अलावा कप्तान केन विलियमसन ने 23 गेंदों में 23 तो जिमी नीशम ने 13 गेंदों में 26 रनों की पारी खेल अपनी टीम को 200 रनों के स्कोर तक पहुंचाया.

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे अधिक 28 रन बनाये तो दूसरे सबसे ज्यादा रन कमिंस के बल्ले से निकले उन्होंने 21 रनों का योगदान दिया. इन दोनों के अलावा कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 20 रनों का आंकड़ा छू नहीं सका और अंत में पूरी टीम 17.1 ओवर में 111 रनों पर आल आउट हो गई.

फैंस ने जमकर किया ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया की इस शर्मनाक हार के बाद फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को जमकर ट्रोल किया. ऑस्ट्रेलिया की ऑस्ट्रेलिया में ही ऐसी हालत देख फैंस ने कंगारू टीम को उनकी सही जगह याद दिला दिया. ऑस्ट्रेलिया के इस हार के बाद अब उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद थोड़ी कम हो गई है, अब उसे इंग्लैंड के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी.

ALSO READ: AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही हराने के बाद केन विलियमसन ने इन्हें दिया इस जीत का पूरा-पूरा श्रेय

ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद देखें कैसे फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

https://twitter.com/Koi_tw_rOok_lOo/status/1583762415476301824?s=20&t=YNBDbzAahSaKPRpSrPxG9g

ALSO READ:  Gold Price Today: धनतेरस से पहले आई बड़ी खुशखबरी, 3500 रुपये सस्ता हुआ सोना, मात्र इतने में खरीदें 1 तोला GOLD