Marcus Stoinis

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया है. यह मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए करो या मरो जैसा था. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 157 रन बनाया था. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य का पिछा सिर्फ 16.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया. मैच के हीरो बने मार्कस स्टोयनिस.

श्रीलंका ने दिया था 158 रनों का लक्ष्य

टॉस हारकर श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की, श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नही रही और कुशल मेंडिस सिर्फ 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद निशांका और धनंजय डी सिल्वा के बीच अच्छी साझेदारी हुई.

निशांका ने 40 तो डी सिल्वा ने 26 रन बनाया. अंत में असलंका ने 25 गेंद में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 38 रनों की पारी खेली और श्रीलंका के पारी को 150 के पार पहुंचाया.

ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीता मैच

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी अच्छी नही रही और डेविड वॉर्नर सिर्फ 11 रन जोड़कर आउट हो गए. लेकिन मार्कस स्टोयनिस के ऐसी पारी खेली की मैच का रूख एकदम से बदल गया. स्टोयनिस ने 18 गेंदो में 4 चौके और 6 छक्के की मदद से 58 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. स्टोइनिस ने सिर्फ 17 गेंदों में 50 रन जड़ दिया.

ALSO READ: IND vs PAK T20 World Cup 2022: फ्री हिट विवाद पर भारत के सपोर्ट में उतरा दिग्गज अंपायर, पाकिस्तानियों की बंद की बोलती

फिंच ने की स्टोयनिस की तारीफ

फिंच ने अपनी खराब पारी पर खुश होते हुए कहा कि

“मैं बहुत खुश हूँ. मेरी पारी खराब रही. मैं गेंद को हिट नहीं कर सका. जिस तरह से हमने बल्ले से संपर्क किया वह बढ़िया रहा. हमें वहाँ एक लंबा रास्ता तय करना था. अच्छा होता अगर मैंने पहले से तेजी से दिखाई होती. श्रीलंका ने कठिन लेंथ से गेंदबाजी की, चेज कठिन था. दो अंक पाकर अच्छा लगा. स्टोयनिस की पारी खास पारी थी. उस इरादे से बाहर आना मुख्य बात है.”

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने स्टोयनिस की तारीफ़ करते हुए कहा कि

“जब आप बल्लेबाजी करने उतरते हैं और क्रीज पर मौजूद होते हैं, तो टी20 क्रिकेट में यह आधी लड़ाई होती है. जब आपको वह कौशल मिला जो उसके पास है, तो यह एक अच्छा कॉम्बो है. (अगला मैच बनाम इंग्लैंड के सवाल पर) हमेशा एक महान घटना, कोई भी प्रारूप, कहीं भी, इसके लिए हमेशा तत्पर हैं.”

ALSO READ: पाकिस्तान के हार के बाद टूटा उर्वशी रौतेला का दिल, टूटे दिल से ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटी अभिनेत्री