टॉस जीतकर आरोन फिंच ने किया गेंदबाजी का फैसला, न्यूज़ीलैंड के सामने खेल गये बड़ा दांव इस मैच विनर खिलाड़ी की हुई वा
टॉस जीतकर आरोन फिंच ने किया गेंदबाजी का फैसला, न्यूज़ीलैंड के सामने खेल गये बड़ा दांव इस मैच विनर खिलाड़ी की हुई वा

आरोन फिंच: आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में सुपर 12 का पहला मैच (AUS VS NZ) आज यानी 22 अक्टूबर शनिवार को भारतीय समय अनुसार 12:30 से प्रसारित होगा। मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच ये मैच खेला जाना है, जोकि सिडनी क्रिकेट ग्राउड ( Sydney Cricket Ground) में खेला जाएगा। मैच से पहले टॉस के लिए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के केन विलियमसन (Kane Williamson) टॉस के लिए मौजूद हुए। जहां टॉस का सिक्का ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में गिरा और कप्तान आरोन फिंच ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

SCG में टॉस का मिलेगा फायदा

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड टीम के आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउड ( Sydney Cricket Ground) में खेला जाएगा, 22 अक्टूबर को होने वाले टी20 मैच में विकेट गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए ही मददगार है।

इस मैदान पर नई गेंद से गेंदबाजी पर बल्लेबाजी हावी नजर आ सकती है। यानी कि पावरप्ले में दर्शको का छक्के और चौके से काफी मनोरंजन होगा। सिडनी के मैदान कर ज्यादा बड़े स्कोर नही बनते हैं, यहां का औसत स्कोर 160 रन है।

Also Read : टी20 विश्व कप में आज तक नहीं टूटे ये 4 विश्व रिकॉर्ड, 2 पर भारत और भारतीय खिलाड़ियों का है कब्जा

बिक गए सारे टिकट लेकिन मौसम कर सकता है खेल खराब

सिडनी के मैदान पर ब्यूरो ऑफ मीटियरोलॉजी के अनुसार शनिवार को दिन भर भारी बारिश होने के संभावना हैं। सिडनी में कुछ जगहों पर तेज हवाओं के साथ आंधी भी संभावना भी है। यहां हवायें उत्तर से उत्तरपश्चिम दिशा में 30 से करीब 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से होंगी।

इसी के साथ तवज्जो वाली बात बात ये भी है कि सिडनी में मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि शहर की दो नदियों हॉक्सबरी और नेपियन में बाढ़ भी आ सकती है। सिडनी में होने वाले इस ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड की सारी टिकट बिकने की खबर समाने आई थी।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम प्लेइंग इलेवन :

Australia (Playing XI): Aaron Finch(c), David Warner, Mitchell Marsh, Glenn Maxwell, Marcus Stoinis, Tim David, Matthew Wade(w), Pat Cummins, Mitchell Starc, Adam Zampa, Josh Hazlewood

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम प्लेइंग इलेवन :

New Zealand (Playing XI): Devon Conway(w), Finn Allen, Kane Williamson(c), Glenn Phillips, Mark Chapman, James Neesham, Mitchell Santner, Tim Southee, Ish Sodhi, Lockie Ferguson, Trent Boult

Also Read : 3 खिलाड़ी जो इस साल बहुत ही आसानी से तोड़ सकते हैं टी20 विश्व कप में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड, स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं गेंद