ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही हराने के बाद केन विलियमसन ने इन्हें दिया इस जीत का पूरा-पूरा श्रेय
ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही हराने के बाद केन विलियमसन ने इन्हें दिया इस जीत का पूरा-पूरा श्रेय

AUS VS NZ : आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद धमाकेदार अंदाज में हुई है। सुपर 12 के पहले ही मैच में केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम ने मेजबान और गत वर्ष चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम को 89 रन से मात दी है, जिसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने टीम के प्रदर्शन पर काफी खुशी जाहिर की है। साथ ही आज के दिन को काफी उत्कृष्ट दिन भी बताया है। जानिए अच्छे अंतर से जीत के बाद क्या बोले केन विलियमसन (Kane Williamson)….

कप्तान विलियमसन ने की गेंदबाजो की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 89 रनों से जीत के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा कि

“यह उन दिनों में से एक था, एक उत्कृष्ट दिन, सलामी बल्लेबाजों ने टोन सेट किया, बल्लेबाजी के माध्यम से बहुत सारे योगदान दिए और वह इस पिच पर बहुत अच्छा स्कोर था। गेंदबाजों ने तब अच्छा प्रदर्शन किया और मैदान में उनका अच्छा समर्थन किया गया। इस टीम में हर कोई अपनी भूमिका जानता है, हम उनकी (ऑस्ट्रेलिया की) गेंदबाजी की गुणवत्ता के बारे में जानते थे, खेल को गहराई तक ले गए और हमें जो करने की जरूरत थी, उसमें हम बहुत साफ ​​थे”।

Also Read : टी20 विश्व कप से 10 दिन पहले Jasprit Bumrah कैसे चोटिल हो सकते हैं? BCCI अध्यक्ष बनते ही रोजर बिन्नी ने लिया एक्शन

न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को ऑल आउट करके 89 रन से जीता मैच

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच सुपर 12 के मैच में न्यूजीलैंड ने 89 रन से जीत दर्ज की। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद न्यूजीलैंड टीम ने 20 ओवर में 200 रन बना दिए। बदले में ऑस्ट्रेलिया टीम 111 रनों पर 17.1 ओवर्स में ही ऑल आउट हो गई। जिसके बाद कीवी टीम में 89 रन से जीत दर्ज की।

इस मैच में कीवी बल्लेबाज डेवोन कन्वे ने 92 रन की नाबाद पारी खेली। जिसके3 बाद उन्हे प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अपने घर में ऑस्ट्रेलिया की ये सबसे बड़ी हार है। वहीं न्यूजीलैंड में ऑस्ट्रेलिया को 2009 के बाद उनके घर में मात दी है।

Also Read : टी20 विश्व कप में आज तक नहीं टूटे ये 4 विश्व रिकॉर्ड, 2 पर भारत और भारतीय खिलाड़ियों का है कब्जा