अब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बीच मचा बवाल, ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ तू-तू मै-मै का ये वीडियो
अब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बीच मचा बवाल, ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ तू-तू मै-मै का ये वीडियो

एशिया कप 2022 ( Asia Cup 2022) में भारतीय टीम का सफर लगभग अब विराम की तरफ है। टीम इंडिया को सुपर 4 का अंतिम मैच अफगानिस्तान के साथ खेलना है। लेकिन सुपर 4 के बाकी दो मैच हारने के बाद टीम इंडिया का फाइनल में पहुंचने का सपना अब पूरा होते नजर नही आ रहा हैं।

बीती रात हताश भारतीय दर्शको के लिए के लिए अब भारतीय ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो भारतीय खिलाड़ी क्रीज पर आने से पहले किस तरह से बात कर रहे है। दबाव चेहरे पर नजर आ रहा है।

हार्दिक और पंत के बीच बताया जा रहा है विवाद

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो बीती रात श्रीलंका के खिलाफ हुए सुपर 4 के मैच के बाद काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या अपनी बैटिंग की तरह ही अक्रामक अंदाज में क्रीज पर जाने के लिए बात कर रहे हैं। पीछे ऋषभ पंत मौजूद हैं। तो वहीं हार्दिक सिर हिलाते हुए हेलमेट पहन लेते हैं, जिसके बाद ऋषभ पंत बैठ जाते हैं।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के फैंस इस विडियो को हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के बीच विवाद है, ऐसा मानकर पोस्ट कर रहे हैं। टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस में काफी नाराजगी है। रोहित शर्मा को छोड़कर भारतीय बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ने निराश किया है।

Also Read : IND vs SL: 5 कारण जिसकी वजह से भारत को श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के सामने करना पड़ा हार का सामना, ये रहे सबसे बड़े गुनाहगार

टीम इंडिया की लगातार दो मैच में हार

भारतीय क्रिकेट टीम की सुपर 4 के मैच में दो हार लगातार हुई है। पहले पाकिस्तान के साथ 19.5 ओवर में मैच गवाया और फिर श्रीलंका के साथ भी 19.5 ओवर्स में मैच गवाया। श्रीलंका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने अलावा सभी बल्लेबाज फेल हुए तो वहीं गेंदबाजी में युजवेंद्र चाहल में एक ही ओवर में दो विकेट और बाद दो विकेट लेकर दबाव डाला लेकिन रविचंद्रन अश्विन के एक विकेट के अलावा कोई अन्य गेंदबाज विकेट नही ले सका।

साथ ही भारतीय टीम को गेंदबाजी की अगुवाई कर रहे भुवनेश्वर कुमार ने पाक टीम के खिलाफ 19वें ओवर में निराश करने के बाद श्रीलंका के खिलाफ भी 19वा ओवर काफी खराब डाला। रन गवाएं और दो व्हाइट गेंद भी डाली। अब टीम इंडिया का फाइनल में जाना लगभग नामुमकिन है।

Also Read : IND VS SL: पिछले मैच की हार से कुछ नहीं सीखा भारत, रोहित शर्मा की इस एक गलती की वजह से होना पड़ा एशिया कप 2022 से बाहर