एशिया कप फाइनल में पहुंचते ही बाबर आजम ने भारत के जख्मों पर छिड़का नमक, बोल गये ये बड़ी बात
एशिया कप फाइनल में पहुंचते ही बाबर आजम ने भारत के जख्मों पर छिड़का नमक, बोल गये ये बड़ी बात

Babar Azam after Afganistan win : एशिया कप (Asia Cup 2022) में बीती रात अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक विकेट से हराकर फाइनल के लिए अपना रास्ता साफ किया। सुपर 4 के इस मैच में जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत के बाद कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने बड़ा बयान दे दिया।

अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान के बीच काफी रोमांचक मैच हुआ। 19वें ओवर में पाक टीम के 9 विकेट गिर गए थे, लेकिन अंतिम ओवर की शुरुआती दोनों गेंद पर नसीम शाह ने दो छक्के लगाकर मैच जिताया।

Babar Azam का बड़ा बयान

एक विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म ( Babar Azam) ने ड्रेसिंग रूम के तनाव में होने की बात कही। उन्होंने कहा

“सच कहूं तो ड्रेसिंग रूम में काफी तनावपूर्ण माहौल था। हम पिछले कुछ मैचों की तरह इस मुकाबले में भी साझेदारियां नहीं बना सके। नसीम ने हालांकि जिस तरह से मैच खत्म किया, उसके बाद आप सकारात्मक माहौल को महसूस कर सकते हैं”।

भारतीय टीम का नाम लिए बिना की आलोचना

आगे अपनी बातचीत में नसीम शाह की तारीफ करते हुए खिलाड़ी की तुलना जावेद मियांदाद देकर दी। उन्होंने सुनाई के इसी मैदान में भारत के खिलाफ 1986 में आखिरी गेंद पर लगाए थे। बाबर आज़म ने कहा

“मैंने नसीम को इस तरह बल्लेबाजी करते देखा है, इसलिए मुझे थोड़ा विश्वास था। नसीम ने मुझे इसी मैदान पर मियांदाद के द्वारा लगाए छक्के की याद दिला दी। राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं इसलिए आपको उनके खिलाफ समझदारी से जोखिम लेने की जरूरत होती है। हमारी योजना मैच को आखिरी ओवर तक ले जाने की थी”।

ALSO READ: Asia Cup 2022, PAK vs AFG: अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के लोगों को पीटा, हार के बाद जमकर मचाई तोड़-फोड़

कप्तान मोहम्मद नबी हुए हार से निराश

पाकिस्तान के खिलाफ 9 विकेट लेने के बड़ा भी अंतिम वे रूम 11 रन शुरुआती दो गेंद में ले लिए गए। जिसके बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने निराशा जाहिर की। उन्होंने कहा

“हमारे खिलाड़ियों गेंदबाजी और फील्डिंग में कमाल का प्रदर्शन किया. हम फिर से मैच को अपने पक्ष में खत्म करने में नाकाम रहे. हमने किसी भी स्तर पर हार नहीं मानी थी. मैंने आखिरी ओवर में फारूखी से सटीक यॉर्कर या धीमी बाउंसर डालने के लिए कहा था”।

Also Read : IND vs SL: न रोहित, न राहुल और न ही अर्शदीप इस खिलाड़ी की वजह से भारतीय टीम एशिया कप सुपर 4 से ही हुई बाहर

Published on September 8, 2022 12:16 pm