"सोच रहा हूँ आपकी तरह एक हाथ से सिक्स लगाऊं" शाहीन अफरीदी के ऐसा कहने पर ऋषभ पंत ने बनाया मजाक, ट्रोल करते हुए दिया ये जवाब
"सोच रहा हूँ आपकी तरह एक हाथ से सिक्स लगाऊं" शाहीन अफरीदी के ऐसा कहने पर ऋषभ पंत ने बनाया मजाक, ट्रोल करते हुए दिया ये जवाब

Asia Cup 2022 ( Ind Vs Pak) : भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2022 का मैच रविवार को खेला जाना है। मैच में महज एक दिन का समय शेष रह गया हैं। दोनों टीम प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक दूसरे के संपर्क में भी आ चुकी है।

इसी समय का एक वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें पाक टीम के स्टार गेंदबाज भारतीय टीम को युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत से एक हाथ से छक्का लगाने की बात कर रहे हैं। हालांकि शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होकर टीम से बाहर है, लेकिन प्रैक्टिस सेशन में टीम के साथ मौजूद होते हैं।

पीसीबी ने शेयर किया वीडियो

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के लिए दोनों ही टीम जोर शोर से प्रैक्टिस कर रहीं हैं। गुरुवार को टीम इंडिया कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों ने आपस में प्रैक्टिस सेशन के दौरान बातचीत की। जिसमें युजवेंद्र चहल, केएल राहुल और विराट कोहली की तस्वीर भी काफी वायरल हुई।

लेकिन इसी के साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन शाह अफरीदी जोकि चोटिल होकर एशिया कप 2022 से बाहर हैं। उनका और टीम इंडिया के स्तर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का वीडियो शेयर किया हैं।

इस वीडियो में गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ऋषभ पंत से कहते हैं

“सोच रहा हूं आपकी तरह बल्लेबाजी शुरू कर दूं और एक हाथ से छक्के लगाऊं”।

इस बात पर ऋषभ पंत मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं

“फास्ट बॉलर हो तो एफर्ट लगाना पड़ेगा सर। जरूरी है”।

बता दें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्तर गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी श्रीलंका टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके कारण वो एशिया कप 2022 का हिस्सा नहीं है।

Also Read : Asia Cup 2022: एक नजर में देखें एशिया कप की सभी टीमें, स्क्वाड और शेड्यूल, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं फ्री में लाइव

28 अगस्त को होगा महामुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम दोनों ही ग्रुप ए का हिस्सा हैं। 28 अगस्त को दोनों ही टीम आमने सामने होगी। एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान दोनो ही सबसे मजबूत टीम और खिताब की दावेदार मानी जा रही हैं।

टीम इंडिया अब तक सबसे ज्यादा बार एशिया कप की ट्रॉफी उठा चुकी है। वहीं भारत और पाकिस्तान दोनो 14 बार आमने समाने आ चुके हैं। जिसमें भारत ने आठ बार जीत दर्ज की है।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: एशिया कप देखने के लिए नहीं है पैसे खर्च करने की जरूरत, जानिए कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकते हैं लाइव

Published on August 27, 2022 11:58 am