भारत-पाकिस्तान मैच से पहले मोहम्मद रिजवान ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा "मैच नहीं अब रण होगा, पाकिस्तान लेगी अपना बदला"
भारत-पाकिस्तान मैच से पहले मोहम्मद रिजवान ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा "मैच नहीं अब रण होगा, पाकिस्तान लेगी अपना बदला"

Asia Cup 2022:- पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में हांगकांग को 155 रनों से करारी शिकस्त देकर एशिया कप 2022 के सुपर 4 में अपनी जगह सुनिश्चित कर चुकी है। रविवार को सुपर 4 में अब पाकिस्तान का सामना एक बार फिर से ग्रुप चरण में पाकिस्तान को 5 विकेट से पीटने वाले भारत से होगा।

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने हांगकांग के खिलाफ 57 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का लगाते हुए 78 रनों की नाबाद पारी खेलकर अगले मुकाबले के लिए भारत को चेतावनी दी है। हांगकांग के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद रिजवान ने कहा कि भारत और पाकिस्तान एक ऐसा मैच है जिसका इंतजार हमेशा से ही सभी को रहता है और पाकिस्तान की टीम फिर से भारत के साथ खेलने का इंतजार नहीं कर सकती।

रिजवान द्वारा कहा गया कि 28 अगस्त को टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मुकाबले में पाकिस्तान भारत से मिली हार का बदला लेना चाहेगी। t20 क्रिकेट में अपने 5000 रन पूरे कर चुके हैं और ऐसा करने वाले पाकिस्तान के वह सातवें बल्लेबाज बन गए हैं।

ALSO READ: Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ है आज है मुकाबला, जानिए इसके बाद कब और किससे भिड़ेगी टीम इंडिया, देखें पूरा शेड्यूल

मैच के बाद रिजवान ने कही यह बात

मैच के बाद रिजवान द्वारा कहा गया कि

“सभी जानते हैं भारत और पाकिस्तान जब भिड़ते हैं तो हमेशा दबाव रहता है और पूरी दुनिया इस मैच का इंतजार करती रहती है।”

रिजवान द्वारा आगे कहा गया कि

“भारत बनाम पाकिस्तान मैच एक फाइनल मुकाबले की तरह होता है और उन्हें लगता है कि जितना हो सके उन्हें इस मैच को सामान्य बनाए रखने की जरूरत है।”

रिजवान ने बताया कि

“पाकिस्तान का आत्मविश्वास अब काफी ऊंचा है और वह किसी भी प्रतिद्वंदी का सामना करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हो चुके हैं।”

Read Also:-Asia Cup 2022, PAK vs HK: हांगकांग को 155 रनों से हराकर सुपर 4 में पहुंची बाबर आजम की टीम, अब इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला