पहले मैच में जीत के बाद भी भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी में होगा बदलाव, ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत
पहले मैच में जीत के बाद भी भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी में होगा बदलाव, ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत

भारतीय टीम के लिए एशिया कप(ASIA CUP 2022) की शुरुआत काफी शानदार हुई है. पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने पांच विकटों से जीत हासिल की है. इसके अब भारतीय टीम के अपना दूसरा मैच हॉन्कॉन्ग के खिलाफ खेलना है.

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने कमाल ही कर दिया पहले उन्होंने गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए फिर बल्लेबाज़ी करते हुए 33 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई.

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने छक्का लगाकर टीम को एक शानदार जीत दिलाई. इस मैच में टीम की ओपनिंग जोड़ी कुछ खास नहीं कर पायी. खासकर केएल राहुल पूरी तरह नाकाम साबित हुए.

केएल राहुल की जगह ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

Rishabh Pant

पहले मैच में ऋषभ पंत को टीम से बाहर रखा गया था. केएल राहुल की इस परफॉर्मेंस को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि उन्हें केएल राहुल की जगह टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा.

ऋषभ पंत अच्छे लय में हैं. अगर पंत को अगले मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया, तो वो रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं. इससे पहले भी पंत ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की है.

ALSO READ: Asia Cup 2022 IND vs PAK: अब भुवनेश्वर कुमार ने बताई बाबर आजम को जाल में फंसाने वाली चाल, बोले बाबर तो…..

कांटे का हुआ मैच

IND vs PAK

पाकिस्तान को 147 रनों पर आलऑउट करने के बाद भी टीम इंडिया को मैच जीतने में कुछ मुश्किलें ज़रूर आई, लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ी डटे रहे और मैच अपने नाम किया. इस मैच में एक बार फिर केएल राहुल पाकिस्तान के खिलाफ नाकाम साबित हुए.

इससे पहले खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भी वो पाकिस्तान के ऐसे ही आउट हो गए थे. ऐसे में राहुल का अगला मैच खेलान काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है. लंबे वक़्त के बाद टीम में वापसी करने वाले केएल राहुल कुछ आउट ऑफ फॉर्म दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि उनकी जगह टीम में किसे शामिल किया जाएगा.

ALSO READ: Asia Cup 2022: हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ दूसरे मैच में ऐसी होगी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन, जीत के बाद भी बाहर होंगे ये 2 खिलाड़ी