कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ ने चली बड़ी चाल वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के लिए टीम में किया ये 2 बड़े बदलाव
कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ ने चली बड़ी चाल वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के लिए टीम में किया ये 2 बड़े बदलाव

एशिया कप(ASIA CUP 2022) धीरे-धीरे करीब आर रहा है. ऐसे में टीम के लिए सभी खिलाड़ियों का फिट और फॉर्म में होना बहुत ज़रूरी है. आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ी टीम के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. एशिया कप में अच्छी परफॉर्में के बदौलत ही भारतीय टीम आने वाले टी20 वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP 2022) की दावेदारी पेश करेगी.

पिछले साल 2021 का टी20 वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP 2021) भारतीय टीम के लिए किसी बुरे सपनें से कम नहीं था. इस बार टीम एशिया कप से ही मज़बूती से उतरना चाहेगी. ऐसे में भारतीय टीम मौजूद एक खिलाड़ी टीम के लिए परेशानी बन सकता है.

ये खिलाड़ी बनेगा टीम के लिए मुश्किल

KL Rahul

भारतीय टीम ने हालही में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेली. इस सीरीज़ को भारतीय टीम ने व्हाइट वॉश किया. इस सीरीज़ के लिए टीम में केएल राहुल(KL RAHUL) को शामिल किया था और उन्हें टीम का कप्तान भी बनाया गया था. लेकिन केएल राहुल(KL RAHUL) पूरी सीरीज़ में कुछ खास नहीं कर पाए.

इंजरी और कोविड के बाद टीम में वापसी करने वाले केएल राहुल(KL RAHUL) से अच्छे परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा रही थी, जिससे टीम को एशिया कप में मज़बूती मिल सके. लेकिन यहां तो केएल राहुल टीम के लिए मज़बूती कम परेशानी ज़्याद साबित हो रहे हैं. इस सीरीज़ में कमज़ोर गेंदबाज़ी के आगे केएल राहुल नहीं टिक पाए, तो एशिया कप में उन्हें काफी मुश्किल हो सकती है.

ALSO READ: VIDEO: चेतेश्वर पुजारा ने फिर मचाई वनडे में तबाही सिर्फ चौके छक्के से ठोके 92 रन, ठोका तूफानी शतक, देखें वीडियो

इस सीरीज़ ने बढ़ाई चिंता

KL Rahul

उल्लेखनिय है, केएल राहुल इस सीरीज़ के लिए भारतीय कप्तान थे. उन्होंने सीरीज़ की दो पारियों में सिर्फ 31 रन बनाए. दूसरे मैच में वो सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे और वहीं, दूसरे मैच में राहुल सिर्फ 30 रनों की पारी ही खेल पाए थे. इस सीरीज़ में उनकी की खराब फॉर्म वाकई चिंता बढ़ाने वाली है.

ALSO READ: Asia Cup 2022: वसीम अकरम ने कहा Rohit या Virat नहीं बल्कि ये भारतीय खिलाड़ी है मेरा पसंदीदा, अकेले बजा देगा पाकिस्तान की बैंड