"बाप हमेशा बाप होता है" भुवनेश्वर और हार्दिक ने 1 मैच वंडर शाहीन अफरीदी को बता दिया कौन है असली बॉस, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी
"बाप हमेशा बाप होता है" भुवनेश्वर और हार्दिक ने 1 मैच वंडर शाहीन अफरीदी को बता दिया कौन है असली बॉस, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

एशिया कप(ASIA CUP 2022) का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. भारतीय टीम शुरुआत से गेंदबाज़ी में हावी दिखाई दी. विरोधी टीम के कप्तान बाबर आज़म(BABAR AZAM) तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर ही पवेलियन लौट गए.

बाबर आज़म (BABAR AZAM) के आउट होने के बाद पाकिस्तान टीम लड़खड़ाती हुई दिखाई दी. टीम की खराब शुरुआत पर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दिए.

लोगों सोशल मीडिया पर दिए तगड़े रिएक्शन

इस मैच के शुरु होते ही लोगों की सांसे थम गई. लोगों ने इस मैच के बार सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर किए. एक ट्वीटर यूज़र बाबर आज़म(BABAR AZAM) की तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए लिखा, “जब आपको इस बात का अहसास होता कि आप कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ खेल रहे हैं.”

एक दूसरे यूज़र ने हार्दिक पांड्या की फोटो लगाकर ट्वीट करते हुए लिखा, “ये इसे ही नहीं खेल सकते.” इसके अलावा लोगों ने अलग-अलग तरह रिएक्शन दिए.

ALSO READ: Asia Cup 2022: “उर्वशी-मै भी मैच देखने जाउंगी, पंत-मै खेलूँगा ही नहीं” भारत-पाकिस्तान मैच में दिखी उर्वशी रौतेला मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

इंडिया का रहा दबदबा

INDIA TEAM

भारतीय टीम के गेंदबाज़ों ने इस मैच में शुरुआत से ही दबदबा बना कर रखा. पहले विरोधी टीम के स्टार बल्लेबज़ बाबर आज़म को चलता किया. इसके बाद पाकिस्तान बल्लेबाज़ की पवेलियन वापस लौटने की मानों लाइन सी लग गई हो. इसके बाद फख़र ज़मान, इफ्तकार अहमद से लेकर टीम के कई खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई.

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

ALSO READ:इस खिलाड़ी के साथ बीसीसीआई कर रही है नाइंसाफी, भारत के वसीम अकरम को नहीं मिल रहा जगह, पूरी कर सकता है जहीर खान की कमी