पाकिस्तान से मिली हार पचा नहीं सके भारतीय फैंस, रोहित शर्मा और अर्शदीप को लगी फटकार, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी
पाकिस्तान से मिली हार पचा नहीं सके भारतीय फैंस, रोहित शर्मा और अर्शदीप को लगी फटकार, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का मुकाबला आज एशिया कप 2022 के सुपर 4 के दूसरे मैच में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम से हुई. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद रोहित शर्मा अपने पार्टनर केएल राहुल के साथ भारत के पारी की शुरुआत करने उतरे. भारत ने विराट कोहली के 60 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 181 रन बनाये.

पाकिस्तान ने जीता मैच, जमकर ट्रोल हुए भारतीय खिलाड़ी

भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की तरफ से मोहम्मद रिजवान और नवाज ने बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की और पाकिस्तान को अंत में जीत दिला दी. वहीं भारतीय टीम ने 18वें और 19वें ओवर में बेहद ही खराब फील्डिंग का नजारा पेश किया.

भारतीय टीम 17वें ओवर तक खेल में बनी हुई थी. इस ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने भारत की मैच में वापसी कराई थी, लेकिन उसके बाद 18वें ओवर में रवि बिश्नोई की गेंद पर अर्शदीप सिंह ने आसान सा कैच टपका दिया.

इसके बाद 19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार भी अपनी लाइन लेंथ गंवा बैठे, पहले लगातार वाइड गेंद डाली और फिर बाउंड्री खा बैठे. यही से भारत ने ये मैच गंवा दिया और टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

ALSO READ: Asia Cup 2022, IND vs PAK: “ऐसा बचकाना शॉट कौन खेलता है भाई” ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, जमकर हुई दोनों में बहसबाजी

भारत की हार के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर था और टीम इंडिया को फैंस ने काफी खरीखरी सुनाई. आइये नजर डालते हैं कैसे आज के मैच में भारतीय फैंस ने खिलाड़ियों को अपने गुस्से का शिकार बनाया.

ALSO READ: Asia Cup 2022, IND vs PAK: “किंग वापस आ गया है” तूफानी अर्द्धशतकीय पारी खेल विराट कोहली ने बंद पाकिस्तान को दिखाई उनकी जगह, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

Published on September 4, 2022 11:54 pm