कोच राहुल द्रविड़ के आते ही टीम इंडिया से हुई इस खिलाड़ी की छुट्टी, आज तक जीतने मैच खेल सभी में भारत को मिली जीत
कोच राहुल द्रविड़ के आते ही टीम इंडिया से हुई इस खिलाड़ी की छुट्टी, आज तक जीतने मैच खेल सभी में भारत को मिली जीत

भारतीय टीम के लिए एशिया कप की शुरुआत काफी अच्छी तरीके से हुई है. टीम इंडिया ने पहले ही मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दे दी है. इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक और खुशी की बात थी कि टीम के मुख्य राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) वापस आ गए थे.

राहुल द्रविड़ कोविड (RAHUL DRAVID) के चलते टीम से दूर हो गए थे. उनकी जगह ये ज़िम्मेदारी वीवीएस लक्ष्मण (VVS LAKSHMAN) को दी गई थी, जिन्होंने ज़िम्बाब्वे सीरीज़ भारत के मुख्य कोच की बागडोर संभाली थी. राहुल द्रविड़ के टीम में लौटते ही इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. आइए जानते कौन है वो खिलाड़ी.

इस खिलाड़ी को दिखाया गया बाहर का रास्ता

deepak hooda

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ बन चुके दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया था. इससे पहले ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था.

दीपक हुड्डा टीम (DEEPAK HOODA) के शानदार बल्लेबाज़ हैं, इस बात का सबूत उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाकर दे दिया था. क्या अब दीपक हुड्डा का करियर पर ब्रेक लगने वाला है

टीम के हैं लकी चार्म

deepak hooda

दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) न सिर्फ बल्लेबाज़ी बल्कि शानदार गेंदबाज़ी में भी माहिर है. लेकिन टीम में रविंद्र जड़ेजा और हार्दिक पांड्या जैसे ऑलराउंडर पहले से ही शामिल हैं, जो टीम के लिए शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) का करियर थमता हुआ दिखाई दे रहा है.

बता दें कि दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) अब तक भारतीय टीम के लिए लकी चार्म साबित हुए हैं. दीपक ने भारतीय टीम के लिए जितने भी मैच खेले हैं, सारे मैचों में टीम को जीत ही मिली है.

ALSO READ: IND vs PAK: भारत की जीत के बाद भी रोहित शर्मा और विराट कोहली पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा विराट कोहली को चाहिए कि…

अब तक का करियर

दीपक हुड्डा ने अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 17 मैच खेले हैं, जिसमें 8 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल शामिल हैं 8 टी20 मैचों में दीपक ने 28.2 की औसत से 141 रन बनाए हैं. वहीं, 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए उन्होंने 54.8 की औसत से 274 रन बनाए हैं, जिसमें एक शानदार शतक भी शामिल है.

ALSO READ: IND vs PAK: भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम के इस फैसले को ठहराया हार का जिम्मेदार