मैच गंवाने के बाद आग बबूला हुए कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को ठहरा दिया हार का जिम्मेदार
मैच गंवाने के बाद आग बबूला हुए कप्तान रोहित, इस खिलाड़ी को ठहरा दिया हार का जिम्मेदार

IND vs SL: ( Asia Cup 2022) : एशिया कप 2022 के सुपर के दोनों ही मैच टीम इंडिया हार चुकी है। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में बीती रात टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट से हार मिली है। भारतीय टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) के अलावा किसी का बल्ला नहीं चला।

वहीं भारतीय टीम की गेंदबाजी एक बार फिर फ्लॉप हुई। मैच में कप्तान रोहित द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन में कई खामियां नजर आईं। हार के बाद रोहित शर्मा ने आग बबूला होते हुए बल्लेबाजों को हार का जिम्मेदार ठहराया।

कैप्टन Rohit के अनुसार हार की ये थी असली वजह

भारतीय क्रिकेट टीम पहले बल्लेबाजी करते हुआ महज 173 रन की बना सकी। जिसे श्रीलंका टीम ने 19.5 ओवर्स में ही हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 41 गेंद में 72 रन बनाए। लेकिन हार के बाद उन्होंने बल्लेबाजों की क्लास लगा दी। रोहित शर्मा ने कहा

“हमें 10-15 रन और बनाने चाहिए थे. बल्लेबाजों को जिम्मेदारी से खेलना होगा और शॉट्स चयन में सतर्क रहना होगा। यह टीम लंबे समय से अच्छा खेल रही थी। इस तरह की हार से एक टीम के रूप में सीखने को मिलेगा”।

इस खिलाड़ियों की तारीफ की

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच में हार के बाद भी अपने गेंदबाजी की तारीफ की। उनके प्रदर्शन से खुश बताया। रोहित शर्मा ने कहा

“जिस तरह की शुरुआत श्रीलंका ने की थी। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। स्पिनरों ने काफी आक्रामक गेंदबाजी की, लेकिन श्रीलंका ने दबाव का बखूबी सामना किया”।

बता दें श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ही विकेट हासिल कर सके। युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट तो रविचंद्रन अश्विन के नाम एक विकेट हासिल किया।

Also Read : IND vs SL: 5 कारण जिसकी वजह से भारत को श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के सामने करना पड़ा हार का सामना, ये रहे सबसे बड़े गुनाहगार

श्रीलंका के कप्तान ने कह दी बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर फाइनल की तैयारी कर रही श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका ने प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद कहा

“ड्रेसिंग रूम में आत्मविश्वास जबर्दस्त है। दिलशान और तीक्षणा ने बेहतरीन गेंदबाजी की। पहले मैच के बाद अपनी गलतियों से सबक लेकर खेला। पाथुम और कुसल ने टीम को अच्छी शुरुआत की जिसे मैंने और राजपक्षा ने आगे बढ़ाया”।

भारतीय टीम के खिलाफ श्रीलंका टीम की सुपर 4 के मुकाबलों में लगातार ये दूसरी जीत है। इस मैच से पहले अफगानिस्तान को हराया और अब टीम इंडिया को लगातार दूसरे मैच में हार का मुंह दिखाया।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs SL, STATS: मैच में बने कुल 11 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, भारत के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड