अफगानिस्तान के सुपर 4 में पहुंचने के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने इस खिलाड़ी को दिया इसका पूरा श्रेय
अफगानिस्तान के सुपर 4 में पहुंचने के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने इस खिलाड़ी को दिया इसका पूरा श्रेय

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने काफी अच्छी शुरुआत की है। पहले श्रीलंका को  शिकस्त दी और अब अपने दूसरे और आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में बांग्लादेश की मात दी है। बांग्लादेश टीम को 7 विकेट से शिकस्त देने के बाद टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने अपने युवा खिलाड़ियों की काफी तारीफ की। अफगानिस्तान टीम सुपर में एंट्री कर चुकी है। जानिए क्या कहा मोहम्मद नबी ने…

खिलाड़ियों की तारीफ की कप्तान मोहम्मद नबी ने

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इस बार एशिया कप में काफी शानदार लय में नजर आ रही है। अफगानिस्तान की जीत के बाद टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने खिलाड़ियों की कबी तारीफ की है। उन्होंने गेंदबाजी में कमाल दिखा रहे 21 साल के युवा खिलाड़ी मुजीब उर रहमान की, जिन्होंने चार ओवर्स में मात्र 16 रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट किया कर विश्व चैंपियन खिलाड़ी माने जाने वाले रशीद खान जिन्होंने चार ओवर्स में 22 रन देकर तीन विकेट लिए। दोनों खिलाड़ियों की काफी तारीफ की है।

मोहम्मद नबी ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि शाकिब अल हसन ने भी अच्छा खेल दिखाया।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs HK, MATCH PREDICTION TODAY: भारत और हांगकांग में ये टीम बनेगी आज के मैच की विजेता!

मोहम्मद नबी ने कहा

“सभी जानते हैं कि मुजीब और राशिद दोनों ही विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। उन्होंने फिर से अपनी प्रतिभा और क्षमता दिखाई। हम खेल में आगे रहने के लिए जल्दी विकेट लेने की योजना बना रहे हैं। हर कोई जानता है कि हमारी टीम में पावर हिटर हैं। हमने वास्तव में अच्छा खेल खत्म किया। गुरबाज ने बहुत कोशिश की लेकिन उन्हें अच्छी तरह से हिट नहीं कर सके। शाकिब ने शानदार गेंदबाजी की”।

अफगानिस्तान टीम ने की Super 4 में एंट्री

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने इस बार काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके चलते अफगानितान टीम सुपर 4में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने पहले मैच में श्रीलंका को करारी शिकस्त दी थी जिसके बाद अब बांग्लादेश टीम को हार का स्वाद चखाया है।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों पर आउट होना विराट कोहली को पड़ा भारी, इतने सालों के करियर में पहली बार हुआ ये नुकसान