अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के लोगों को पीटा, हार के बाद जमकर मचाई तोड़-फोड़
अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के लोगों को पीटा, हार के बाद जमकर मचाई तोड़-फोड़

एशिया कप ( Asia Cup 2022) में बीती रात सुपर 4 मैच में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच में पाक टीम की सिर्फ एक विकेट से जीत हुई। इस जीत के बाद स्टेडियम में मौजूद कुछ अफगान फैंस ने सारी सीमा पर करते हुए स्टैंड में कुर्सियों को उखाड़कर पाक फैंस के ऊपर फेकी और मार पिटाई की।

इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके बाद क्रिकेट फैंस इन कुछ अफगानिस्तान दर्शक जोकि मार पिटाई कर रहे थे। उनकी आलोचना कर रहे हैं।

हार से तिलमिला कर अफगान फैंस में मंचाया बवाल

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच में पाक टीम ने एक रोमांचक मैच में जीत दर्ज की, लेकिन स्टैंड में मौजूद अफगान फैंस ने स्टैंड में जेंटलमैन गेम क्रिकेट में हार के बाद सारी सीमाएं खत्म कर दी। इस वीडियो में देखा जा सकता है की पाक फैंस के ऊपर अफगान फैंस स्टैंड में लगी कुर्सियों को तोड़कर फेक रहें हैं।

साथ ही मैदान के बाहर बैठे पाकिस्तानी फैंस के ऊपर भी अफगानिस्तान के लोगों ने हमला कर दिया। स्टैंड की काफी कुर्सियां तोड़कर फैंस के ऊपर फेकी। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है।

Also Read : IND vs SL: “हटाओ इस घमंडी कप्तान को” रोहित शर्मा ने नहीं सुनी अर्शदीप सिंह की बात, भड़के फैंस का BCCI पर फूटा गुस्सा

 खिलाड़ी भी आपस में भिड़े

मैच में फैंस के अलावा मैदान पर मौजूद पाकिस्ताम और अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी आपस में लड़ गए। 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने अफगानितान के गेंदबाज फरीद अहमद की गेंद पर एक बड़ा शॉट खेला। जिसपर वो कैच आउट हो गए। जिसपर फरीद अहमद ने आसिफ अली की तरफ आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया।

फरीद अहमद के इस तरह जश्न मनाने के अंदाज कर बल्लेबाज आसिफ अली ने गुस्सा दिखाया। तो वहीं गेंदबाज तो धक्का दिया और फिर उसके बाद उसे अपना बल्ला भी दिखाया, जिसके न जब पाक खिलाड़ी आसिफ अली ने बल्ला उठाया तब अफगानिस्तान के अन्य खिलाड़ियों ने बीच में आकर बीच बचाव किया।

पाक टीम की देते से खतम हुई टीम इंडिया की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 4 के अपने दोनों मैच हार चुकीं है। फाइनल में जाने के लिए टीम इंडिया के लिए पाक टीम की हार जरूरी थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद अफगानिस्तान टीम की हार के साथ ही टीम इंडिया की फाइनल में प्रवेश की उमेद भी टूट गई। टीम इंडिया को अब अफगानिस्तान के साथ मैच खेलना है।

Also Read : IND vs SL: फैन ने अर्शदीप सिंह को कहा ‘गद्दार’, क्रिकेटर को आ गया गुस्सा और हो गई लड़ाई, देखें वीडियो