IND vs SA: नॉन स्ट्राइकर एंड में खड़े बल्लेबाज को फिर डराते नजर आए अश्विन इस बार किल-मिलर थे निशाना, देखें वीडियो
IND vs SA: नॉन स्ट्राइकर एंड में खड़े बल्लेबाज को फिर डराते नजर आए अश्विन इस बार किल-मिलर थे निशाना, देखें वीडियो

रविचंद्रन अश्विनः टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज 30 अक्टूबर का तीसरा मुकाबला भारत (INDIA) और साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के बीच शाम 4ः30 बजे से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम (OPTUS STADIUM) में खेला जा रहा था। भारतीय गेंदबाजों ने शुरूआत में शानदार खेल दिखाया लेकिन उसे अंत के ओवरों में नहीं बना पाए।

रविचंद्रन अश्विन ने अंत के अपने ओवरों में रनों की झडियां लगाकार साउथ अफ्रीका के लिए काम आसान कर दिया, जिसके चलते साउथ अफ्रीका ने रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। लगातार दो जीतों के बाद वर्ल्ड कप में भारत को हार झेलनी पड़ी है। इस मैच में भी अश्विन अपने मांकडिंग से अफ्रीकी बल्लेबाज डेवड मिलर को डराते हुए नजर आए हैं।

अश्विन ने डेविड मिलर को दी चेतावनी

अश्विन मांकडिंग के लिए जाने जाते हैं हर बल्लेबाज जब अश्विन गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो क्रिज पर खड़े रहते हुए नजर आते हैं। लेकिन तब भी अश्विन की बाज से भी तेज नजर से बचना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। आज अश्विन साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में भी कुछ ऐसा करते हुए नजर आए। दरअसल बात 18वें ओवर की है।

जिसकी पहली दो गेंदों में डेविड मिलर ने अश्विन की गेंदबाजी पर दो छक्के लगाए। इस ओवर में ट्रिस्टन स्टब्स का विकेट भी गिरा। इस ओवर की आखिरी गेंद पर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डेविड मिलर लाइन से बाहर चले गए थे, जिसके बाद गेंदबाजी कर रहे है, अश्विन ने डेविड मिलर को चेतावनी दी, जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है। जो जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

ALSO READ: IND vs SA: “मुझे पता था भारत के साथ क्या करना है” लुंगी एंगीडी ने बताया भारत के हार की वजह, बताई कहां हुई टीम इंडिया से गलती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

भारतीय गेंदबाजों ने दिखाई थी जीत की उम्मीद

भारत ने इस मैच में बल्लेबाजी करते हुए 133 रन बोर्ड पर लगाए थे जो कि साऊथ अफ्रीका को रोकने के लिए पूरे तरह से काफी नहीं था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शुरूआत में अच्छी गेंदबाजी कर उम्मीद दिखाई, 24 रन पर साऊथ अफ्रीका ने 3 विकेट खो डाले थे। 10 ओवरों में भारतीय गेंदबाजों के चलते साऊथ अफ्रीका ने सिर्फ 40 रन बनाए थे।

लेकिन यहां से भारतीय टीम फिर जलवा नहीं दिखा पाई। आखिरी ओवर में 6 रन चाहिए थे जिसे साऊथ अफ्रीका ने हासिल कर लिया। एडेन मॉर्करम की 52 रनों की पारी और डेविड मिलर की 59 रनों की नाबाद पारी के चलते साउथ अफ्रीका ने 5 विकटों की जीत हासिल कर ली।

ALSO READ: शाहीन अफरीदी नहीं भाग पा रहे थे दूसरा रन, वायरल वीडियो खोल रहा है पीसीबी की पोल, देखें वीडियो