"सबको पता नहीं क्यों ऐसा लगता है उस पर तो सिर्फ...." आशीष नेहरा ने बताया उस पेपर पर क्या लिखा होता था
"सबको पता नहीं क्यों ऐसा लगता है उस पर तो सिर्फ...." आशीष नेहरा ने बताया उस पेपर पर क्या लिखा होता था

इंडियन प्रीमियर लीग में जहां एक तरफ कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए सीजन शानदार रहा तो दूसरी तरफ आशीष नेहरा भी काफी चर्चा में थी। अपनी बेहतरीन कोचिंग में पूर्व भारतीय दिग्गज ने अपनी टीम गुजरात टाइटंस को पहले ही सीजन विजेता बना दिया।

आशीष नेहरा की कोचिंग में उतरी गुजरात टाइटंस की टीम पर टूर्नामेंट की शुरुआत में किसी को विश्वास नहीं था कि टीम इतनी शानदार प्रदर्शन के बाद जीत हासिल करेगी। आशीष नेहरा ने टीम को विजेता बनाकर जीत हासिल की।

टीम के रणनीति के है पेपर फैंस का था अंदाजा

पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा वन स्वभाव से काफी शांत मिजाज के जाने जाते हैं। आईपीएल 2022 के दौरान भी दिग्गज को कई बार खिलाड़ियों के साथ मस्ती मजाक तो कभी नारियल पानी पीते हुए देखा गया है। साथ ही एक और कारण से पूर्व खिलाड़ी और भी वायरल हुए थे। जिसके वो हाथ में पेपर लेकर पड़ते नजर आए थे।

फैंस का ऐसा मानना है कि अब जहां सभी कोच मैच के दौरान लैपटॉप के आगे नजर आते हैं, तो वहीं आशीष नेहरा पेपर और पेन के साथ काम करते हैं। पेपर के साथ लीक हुई तस्वीर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया गया है कि ये रणनीति के पेपर्स हैं।

Also Read : Ind W vs Eng W: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत ने इंग्लैंड से हिसाब किया बराबर, 34 गेंद पहले 7 विकेट से इंग्लैंड को दी करारी शिकस्त

आशीष नेहरा ने खुद बताया क्या था पेपर्स में

एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने कहा

“पेपर पर कुछ नहीं था, सबको पता नहीं क्यों ऐसा लग रहा है, पहले भी मैंने ये सुना है। पेपर पर सिर्फ मेन्यू था कि अगले दिन प्रैक्टिस पर हमारा मेन्यू क्या होगा। मैं कोई सुपर कोच नहीं हूं। आप की तरह मैं भी बाहर बैठा दर्शक था। जब टीम जीतती है तो आप इन सब चीजों के बारे में बात करते हैं। सभी कोच बहुत मेहनत करते हैं और कभी-कभी आपको उसका परिणाम मिलता है। गुजरात टाइटन्स में हमारा पहला साल वास्तव में अच्छा रहा और हम खुश हैं”।

याद दिला दें, आशीष नेहरा की कोचिंग और कप्तान हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने पूरे सीजन शानदार प्रदर्शन किया था और राजस्थान रॉयल्स को हराकर अपने पहले ही सीजन में जीत हासिल की थी।

Also Read : IND vs AUS: ओपनर्स पर बहस खत्म, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज में ये होगी दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी