WhatsApp Image 2022 06 13 at 12.30.43 PM

इंडिया अफ्रीका(IND vs SA) के बीच चल रही 5 टी20 मैचों की सीरीज में इंडिया ने दो मैच लगातार गवा दिए हैं. अब सीरीज जीतने के लिए इंडिया के लिए सिर्फ एक ही मौका बचा है. अफ्रीका (SOUTH AFRICA) सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है. अफ्रीका सीरीज जीतने से सिर्फ एक मैच ही दूर है. कटक में खेले गए दूसर मैच में इंडिया 4 विकेट से हार गई है. अभी तक के दोनों मैचों में इंडिया की बॉलिंग यूनिट कमज़ोर ही दिखाई दी है. अगले मैच में इंडिया की गेंदबाज़ी में बदलाव ज़रूर देखने को मिलेगा. इस बेंच पर बैठे स्टार गेंदबाज़ को इंडिया में मौका दिया जाएगा.

यह गेंदबाज़ इंडिया की गेंदबाज़ी कर सकता है मज़बूत

Arshdeep Singh

इंडिया टीम में चुने गए अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) अभी तक अफ्रीका सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. दोनों मैचों में इंडिया अर्शदीप बेंच पर ही बैठे दिखे हैं. आईपीएल में अर्शदीप ने अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया था. इंडिया अफ्रीका के बीच तीसरा मैच विशाखापट्टन में खेला जाएगा. जिस तरह से आईपीएल में अर्शदीप सिंह ने कमाल किया है, उसी तरह से वो इंडिया के लिए कमाल करेंगे.

ALSO READ: आखिर क्यों अपने हाथ पर K का स्टीकर लगाकर खेलते हैं श्रेयस अय्यर, इसके पीछे छुपा है बहुत बड़ा राज

डेथ ओवर कराने में हैं माहिर

Arshdeep Singh

अर्शदीप अपनी डेथ ओवर गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने पूरे आईपीएल(IPL) सटीक यॉरकर्स से आखिर के ओवरों में बल्लेबाज़ों को खासा परेशान किया है. आईपीएल में उनको विकेट ज़रूर कम हासिल हुए थे, लेकिन एक तेज़ गेंदबाज़ के तौर पर उनका इकॉनमी रेट चौंका देने वाला था. इंडिया टीम में अपने डेब्यू का इंतज़ार कर रहे अर्शदीप, टीम के लिए कमाल कर सकते हैं.

अगले मैच खेलना है पक्का

दोनों ही मैचों में गेंदबाज़ी का परफॉर्मेंस ख़राब रहा है, इसको देखते हुए अर्शदीप का अगले मैच में खेलना तय ही माना जा रहा है. भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और आवेश खान किसी ने कुछ खास नहीं किया है, ऐसे में एक नए गेंदबाज़ को मौका दिया जाना तय है.

ALSO READ: IND vs SA: 2 मैच में शर्मनाक हार के बाद भी नहीं सुधर रहे ऋषभ पंत, शानदार फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी से पिलवा रहे पानी

Published on June 13, 2022 1:24 pm