टीम इंडिया
टीम इंडिया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनेड सीरीज़ (IND vs WI) पर भारतीय टीम ने 2-0 से कब्ज़ा कर लिया है. इंडिया ने सीरीज़ के शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज़ पर कब्ज़ा कर लिया. दूसरे मैच में अक्षर पटेल मैच के हीरो रहे. नंबर 7 पर आकर उन्होंने एक आक्रमक पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई.

इस सीरीज़ में जीत के साथ इंडिया ने 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है. अब तीसरे मैच में देखना होगा क्या इंडिया सीरीज़ को क्लीन स्वीप कर पाती है या नहीं. वहीं, तीसरे मैच में इस भारतीय तेज़ गेंदबाज़ को भी मौका मिल सकता है.

ये गेंदबाज़ कर सकता है अपना एकदिवसिय डेब्यू

Arshdeep-Singh

दूसरे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) की जगह आवेश खान(AVESH KHAN) को टीम में शामिल किया गया था. लेकिन वो टीम के लिए कारगर साबित नहीं हुए. उन्होंने 6 ओवरों में 9.0 की इकॉनमी से रन लुटाए. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अगले मैच में आवेश खान की जगह अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) को मौका दिया जा सकता है. अभी तक अर्शदीप ने वनडे में अपना डेब्यू नहीं किया है. अभी तक दोनों मैचों में ही अर्शदीप सिंह बाहर बेंच पर ही बैठे दिखाई दिए.

ALSO READ: विराट कोहली के लिए मुसीबत बना ये खिलाड़ी, नंबर 3 पर कर रहा है VIRAT KOHLI से बेहतर बल्लेबाजी

डेथ ओवर्स में करते हैं कमाल

ARSHDEEP SINGH

बता दें, अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) के पास डेथ ओवर्स में गेंदबाज़ी कराने की क़ाबिलियत है. अर्शदीप ने पूरे आईपीएल में दिखाया था कि कैसे उन्होंने सटीक यॉर्कर्स का इस्तेमाल करते हुए आखिर के ओवरों में गेंदबाज़ी कराई थी. उन्होंने इंडिया के लिए अभी तक सिर्फ एक मैच ही खेला है.

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में उन्हें इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिला था. अपने पहले ही मैच में उन्होंने शानदारा गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया था. पहले मैच मे उन्होंने 3.3 ओवरों में सिर्फ 5.14 की इकॉनमी से खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए थे.

ALSO READ: Tema India: वेस्टइंडीज दौरे के बीच टीम इंडिया में बीसीसीआई ने दी इस खिलाड़ी को जगह, निकोलस पूरन की टीम में मची खलबली