IND vs WI: खत्म हुआ टीम इंडिया का युवराज जैसे ऑलराउंडर की तलाश, सेलेक्टर्स को मिला नया धाकड़ ऑलराउंडर
IND vs WI: खत्म हुआ टीम इंडिया का युवराज जैसे ऑलराउंडर की तलाश, सेलेक्टर्स को मिला नया धाकड़ ऑलराउंडर

टीम इंडिया वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही सीरीज़ (IND vs WI) में इंडिया ने पहला मैच अपने नाम कर लिया है. 3 रन से पहला मैच जीतने के बाद टीम दूसरे मैच की तैयारी में लग गई है. दोनों के बीच दूसरा मैच 24 जुलाई, रविवार को खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से एक तेज़ तर्रार गेंदबाज़ अपना एकदिवसिय डेब्यू कर सकता है. यह खिलाड़ी लंबे वक़्त से अपने वनडे डेब्यू का इंतज़ार कर रहा है.

ये गेंदबाज़ कर सकता है टीम इंडिया डेब्यू

Arshdeep Singh

लंबे वक़्त से इंतज़ार कर रहे अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) इंडिया के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे वनडे में डेब्यू कर सकते हैं. पहले मैच में खेलने वाले प्रसिद्ध कृष्णा(PRASIDH KRISHNA) की जगह अर्शदीप को जगह मिल सकती है.

आईपीएल से अर्शदीप (ARSHDEEP SINGH) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. आईपीएल के बाद उन्हें कई सीरीज़ों में टीम का हिस्सा बनाया और इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में उन्हें डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की कप्तानी में डेब्यू किया था.

ALSO READ:Asia Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान के बीच इस दिन होगा महामुकाबला, तारीख का हुआ ऐलान! जानिए शेड्यूल

अब तक खेला सिर्फ एक मैच

अर्शदीप सिंह

अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) ने टीम इंडिया  के लिए अब तक सिर्फ एक मैच ही खेला है. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने पहले टी20 में अपना डेब्यू किया था. उस मैच में अर्शदीप ने 3.3 फेंकते हुए 5.14 की इकॉनमी से रन खर्च किए थे और 2 विकेट अपने नाम किए थे. इतना ही नहीं अपने डेब्यू मैच का पहला ओवर ही उन्होंने मेडन फेंका था. उनकी गेंदबाज़ी किसी से छुपी नहीं है. अगर टीम इंडिया के लिए उन्होंने वनडे में डेब्यू किया, तो वो टीम के लिए काफी किफायती साबित हो सकते हैं.

पहले मैच में गेंदबाज़ों ने किया था कमाल

पहले मैच में इंडिया की तरफ से अच्छी गेंदबाज़ी देखने को मिली थी. आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज ने 15 रन बचाए थे. वहीं, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल ने भी अच्छी गेंदबाज़ी कराई थी. दोनों ही तेज़ गेंदबाज़ सिराज और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट अपने नाम किए थे.

ALSO READ:गुजरात टाइटन्स के इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने मचाया टी20 में गर्दा, 4 ओवर में 2 रन 4 विकेट और 3 मेडन डाल खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, हुआ मालामाल