ARJUN TENDULKAR TEAM INDIA

सचिन तेंदुलकर की बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) जो काफी सालों से घरेलू क्रिकेट में कमाल दिखा रहे हैं उन्हें इस साल आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से टीम इंडिया में जगह बनाने की दावेदारी पेश की थी.

अब लगता है कि बीसीसीआई जल्द ही अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को टीम इंडिया में मौका दे सकती है, जिसके बाद वह अपने पिता की तरह वह धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं.

Arjun Tendulkar को मिलेगा टीम में मौका

आपको बता दे कि बीसीसीआई ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है और उन्हें इंडिया ए में मौका दिया जा सकता है. इस वक्त ये ख़बर काफी चर्चा में चल रही है और माना जा रहा है कि गोवा के मोहित रेडकर और अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को बीसीसीआई की भारत की वरिष्ठ चयन समिति ने उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी के उच्च प्रदर्शन शिविर के लिए बैंगलोर में आयोजित होने के लिए चुना है.

दरअसल इसके माध्यम से एक कैंप लगाया जाता है जिसके तहत टीम इंडिया और इंडिया ए में चयन के लिए खिलाड़ियों के पास अवसर होता है. इसका मतलब यह है कि या तो अर्जुन तेंदुलकर को टीम इंडिया या फिर इंडिया ए में जगह बनाने का मौका मिल सकता है.

आईपीएल में कर चुके हैं डेब्यू

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल 2021 से मुंबई इंडियंस का हिस्सा है लेकिन उन्हें 2023 में डेब्यू करने का मौका मिला. इस सीजन उन्होंने 4 मुकाबले खेलते हुए 3 विकेट अपने नाम किए हैं.

अर्जुन तेंदुलकर काफी समय से क्रिकेट में लोकप्रिय हैं. उन्होंने रणजी डेब्यू मैच में दमदार शतक बनाकर अपने प्रदर्शन का लोहा मनवाया था.

फर्स्ट क्लास मैच में उनके नाम 12 विकेट और 223 रन दर्ज है. लिस्ट ए में 8 विकेट के साथ 25 रन टी- 20 में 15 विकेट के साथ 33 रन शामिल हैं.

ALSO READ:वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, 6 खिलाड़ियों को मिल सकता है डेब्यू का मौका