malaika arora and arbaz khan
अरबाज खान का अपने बेटे को लेकर छलका दर्द,कहा- मलाइका रोज रात मेरे बेटे के साथ...

अरबाज खान सलमान खान के भाई हैं और उन्हें हर कोई जानता है। अरबाज खान और सलमान खान ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया और फिल्में सुपरहिट रही हैं। अरबाज खान की पर्सनल लाइफ के बारे में आज बात करेंगे।

अरबाज ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी हालांकि बाद में किसी कारणवश इन दोनों की शादी चल नहीं पाई और 2017 में उन्होंने अलग होने का फैसला लिया। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी जिसका नाम अरहान खान है।

ये दोनों ही अरहान से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। लेकिन तलाक के बाद दोनों ही उनकी देखभाल करते हैं। हालांकि तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका के हाथ में है।

 अरबाज ने बयां किया अपना दर्द

एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा कि मलाइका से अलग होने के बाद बेटे से मिलने के लिए मलाइका की इजाजत लेनी पड़ती है। उन्होंने अपने दर्द को बातचीत के दौरान बयां किया। हालांकि मलाइका अपनी लाइफ में बिजी हैं और खुश हैं।

एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांस रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आती हैं। वहीं अरबाज खान से तलाक लेने के बाद वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

अरबाज का बयान हो रहा वायरल

बता दें कि अरबाज खान ने एक बयान दिया था कि वह उन्हें अपने बेटे से मिलने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। उन्हें मलाइका से इसके लिए परमिशन लेनी होती है बता दें कि अरबाज खान और मलाइका के तलाक होने के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी, इसी वजह से अरबाज को अरहान से मिलने के लिए मलाइका की परमिशन लेनी पड़ती है।

हालांकि मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज खान ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और वह विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। तो वहीं मलाइका भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और दोनों अपनी लाइफ को अच्छे से बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें-अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ढाया कहर, फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने!