अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा के साथ रातों का किया खुलासा, कहा- जो मलाइका नहीं दे पाई वो जॉर्जिया दे रही है
अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा के साथ रातों का किया खुलासा, कहा- जो मलाइका नहीं दे पाई वो जॉर्जिया दे रही है

अरबाज खान (arbaaz khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में शादी की, जिसके बाद मलाइका अरोड़ा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अरहान रखा गया। जैसे-जैसे समय बीतता गया वैसे-वैसे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच में अनबन बढ़ने लगी। ये अनबन इतनी बढ़ गई कि साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद से मलाइका अपने बेटे की अकेले ही परवरिश कर रही हैं, हालांकि अरबाज उन्हें आर्थिक मदद जरूर करते हैं ।

अरबाज और मलाइका एक दूसरे से अलग होकर काफी खुश हैं

अरबाज और मलाइका

एक तरफ जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वही अरबाज एक विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। जॉर्जिया इटली की रहने वाली हैं। और वह मॉडल के साथ-साथ एक डांसर भी हैं। जो अरबाज खान को 2018 से डेट कर रही हैं। अरबाज और जॉर्जिया को साथ में देखकर फैंस काफी खुश होते हैं।

बता दें कि अरबाज और मलाइका को अलग हुए 5 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन आज भी फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर किस वजह से दोनों अलग हुए।

जॉर्जिया के साथ खुश हैं अरबाज

जॉर्जिया और अरबाज खान

जानकारी के मुताबिक अरबाज और मलाइका के रोज झगड़े होते थे, जिससे परेशान होकर अरबाज ने अपना रास्ता अलग कर लिया। अरबाज ने अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर कई बड़ी बातें शेयर की। उन्होंने कहा कि एक समय था जब वह मलाइका की काफी चिंता करते थे, लेकिन अब सब खत्म हो गया है। कभी-कभी  ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है  जहां उन्हें सब कुछ भुल कर आगे बढ़ना होता है या माफ करना होता है।

उन्होंने कहा कि कभी ऐसी सिचुएशन आती है कि एक बड़ा फैसला ले लेना पड़ता है और जीवन में आगे बढ़ना होता है। अरबाज खान ने कहा कि वह जॉर्जिया के साथ काफी खुश हैं और अच्छा टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जॉर्जिया के साथ इतने खुश है जितने मलाइका के साथ कभी नहीं थे। मलाइका को हर रात उनसे कुछ न कुछ शिकायत रहती थी। उन्होंने कहा कि कोई ऐसा दिन नहीं था जब उनकी लड़ाई ना होती हो इसलिए उन्होंने रिश्ते को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा ने बताई शादी के पहले सुहागरात की कहानी, कहा- अर्जुन कपूर बेहद स्ट्रांग हैं…. बेड पर इस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा

Published on July 22, 2022 1:07 pm