शादी से पहले इन मर्दों के साथ थे अनुष्का शर्मा के संबंध, एक तो विराट कोहली का है खास दोस्त
शादी से पहले इन मर्दों के साथ थे अनुष्का शर्मा के संबंध, एक तो विराट कोहली का है खास दोस्त

विराट कोहली इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज प्लेयर हैं। विराट कोहली की न सिर्फ भारत बल्कि पूरे देश में करोड़ों की तादाद में फैंस है। फैंस विराट कोहली को बहुत पसंद करते हैं। क्रिकेटर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। एक तरफ जहां विराट कोहली क्रिकेट दुनिया के सम्राट हैं तो वहीं अनुष्का भी बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हैं।

ऐसे हुई थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात

बता दें कि हेड एंड शोल्डर के एडवर्टाइजमेंट के दौरान विराट और अनुष्का के बीच में नजदीकियां बढ़ी थी। धीरे-धीरे इनकी नज़दीकियां प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। कुछ  समय तक डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और शादी के बंधन में बंध गए।

विराट की शादी से पहले अनुष्का ने कई लोगों को किया था डेट

बता दें कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्में की। विराट से शादी से पहले कई अभिनेताओं को डेट कर चुकी हैं। बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का के विराट कोहली के सबसे अच्छे दोस्त सुरेश रैना के साथ भी अफेयर की खबरें थी।

अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और जोहेब यूसुफ के साथ इनका नाम जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो अनुष्का ने इन सब सभी को डेट किया है। हालांकि विराट कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का शर्मा अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और वह अब मां भी बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-विराट कोहली या बाबर आजम, कौन करेगा जो रूट को टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 से आउट, महेला जयवर्धने ने बताया नाम

Published on August 13, 2022 8:57 pm