gaurav khanna wife's
अनुपमा से भी खूबसूरत है गौरव खन्ना की रियल लाइफ पत्नी, हुस्न के मामले में कहीं नहीं टिकती रूपाली गांगुली

टेलीविजन इंडस्ट्री में इस समय सबसे ज्यादा पॉपुलर शो अनुपमा है। यह सिरियल टीआरपी के मामले में सबसे आगे है। इस सीरियल में काम करने वाले कलाकारों को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इस सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली अनुपमा यानी की रूपाली गांगुली  को लोग काफी  पसंद करते हैं। लीड रोल प्ले करने वाले गौरव खन्ना को भी लोग काफी प्यार करते हैं।

इस सीरियल में रूपाली और गौरव को एक दूसरे से प्यार करते हुए दिखाया गया है। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। यह सीरियल टीआरपी के मामले में सबसे आगे है। सीरियल में गौरव की पत्नी अनुपमा रहती है, लेकिन गौरव रियल लाइफ में भी शादीशुदा हैं।

गौरव खन्ना की पत्नी है बहुत खूबसूरत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

बता दें कि गौरव खन्ना रियल लाइफ में भी पति हैं और उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं। जो कि रूपाली गांगुली को भी खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ देती हैं। गौरव खन्ना की वाइफ का नाम आकांक्षा चमोला है।

वह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी। उनके बीच दोस्ती हुई लेकिन यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। और इन दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता की सोनू के साथ गंदी हरकत करने वाला ये शख्स कौन है? जानिए

साल 2016 में गौरव ने की शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

बता दें कि गौरव और आकांक्षा ने कई साल तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद साल 2016 में शादी कर ली ।वह देखने में बहुत ही हॉट और ग्लैमरस है। उनके सामने बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस फेल हैं।  ‘अनुपमा’ सिरियल में गौरव खन्ना, अनुज कपाड़िया का रोल प्ले करते हैं। गौरव पत्नी आकांक्षा बहुत ही रोमांटिक हैं।

ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर अपने मशी रोमांटिक फोटोज और वीडियो फैन्स संग सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं। फैन्स को भी दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री काफी पसंद आती है।

ये भी पढ़ें-शादी के बाद भी इन 4 नामचीन हीरोइनों के साथ जितेंद्र बना चुके हैं सम्बन्ध, इसमें अमिताभ बच्चन की क्रश भी शामिल