पाकिस्तान के एशिया कप हारने के बाद अब बेकाबू हुई पाकिस्तानी आंटी, कहा "पूरा सत्यानाश करके रख दिया"
पाकिस्तान के एशिया कप हारने के बाद अब बेकाबू हुई पाकिस्तानी आंटी, कहा "पूरा सत्यानाश करके रख दिया"

एशिया कप 2022 के दौरान पाकिस्तान की एक और टूर्नामेंट के दौरान हार के बाद में काफी निराशा देखी गई। Pakistani फैंस बहुत अधिक बौखलाए हुए हैं और उनकी बौखलाहट वाले वीडियो मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पाकिस्तान की हार से बौखलाए फैंस, वायरल हुआ वीडियो

वह कप्तान बाबर आजम पर अपना गुस्सा और नाराजगी निकालते नजर आए। इसी दौरान एक पाकिस्तानी आंटी का सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने पाकिस्तान की हार से वह काफी निराश नजर आईं। साथ ही अपनी टीम को खरी खोटी बातें सुनाता हुआ उनका एक वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

इस वीडियो के दौरान नजर आया कि कैसे यह पाकिस्तानी आंटी अपनी टीम की कमजोरियों को मीडिया के सामने उजागर कर रही थी। और बाकी फैंस के साथ घर के लिए भी जा रही थी सभी एक पत्रकार द्वारा उनके जख्मों पर नमक छिड़कने हुए एक सवाल किया गया कि आखिर आपको क्या लगता है फील्डिंग सही नहीं हुई बेटिंग थोड़ा गैर जिम्मेदाराना हाथों मे थी। रिपोर्टर द्वारा पूछे गए इस सवाल पर आंटी ने करारा जवाब देते हुए कहा।

“ना बैटिंग, न फील्डिंग, आज तो बस सिर्फ ऐसा लगता है कि यह लोग रात भर सोए ही नहीं थे पूरा सत्यानाश कर के रख दिया इन्होंने रात में पिज्जा नहीं मालूम नहीं आखिर क्या क्या खाया पिया होगा”।

पाकिस्तानी आंटी ने जाहिर की अपनी नाराजगी

आगे अपनी नाराजगी को बयान करते हुए पाकिस्तानी आंटी द्वारा कहा गया कि “आज तो कायदे आजम की बरसी थी, मुझे तो पहले से ही टेंशन हो रही थी। इन्होंने तो फातिया ही करा दिया। पाकिस्तानी टीम का भी फातिया करा दिया, कायदे आजम का भी फातिया करा दिया, चलो भाई अब”।

ALSO READ: शोएब मलिक ने खोली पाकिस्तान की पोल, बताया चयनकर्ता और कोच सिर्फ उन्ही खिलाड़ियों को जगह देते हैं, जो….

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम एक बार फिर से पटरी पर लौटने के लिए तैयार

एशिया कप 2022 के अपने पहले मैच के दौरान श्रीलंका की युवा टीम द्वारा अफगानिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद टूर्नामेंट में वापसी करते हुए छठी बार ट्रॉफी जीती गई है उससे पूरी दुनिया को यह संदेश मिला है कि एक बार फिर से श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पटरी पर लौटने के लिए तैयार है।

अगर श्रीलंका के एशिया कप जीतने के बारे में बात की जाए तो पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 171 रनों का टारगेट था लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम द्वारा 20 ओवर के दौरान सिर्फ 147 रनों पर ही ढेर हो गई।

Read Also:-T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में भारत को नहीं खेलेगी रविंद्र जडेजा की कमी ये खिलाड़ी रोहित शर्मा को जिताएगा वर्ल्ड कप