CSK PLAYER IN KKR

Andrew Flintoff in KKR: आईपीएल (IPL) की दो बार की चैंपियन कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Kngiht Riders) ने अपना तीसरा खिताब जीतने के लिए नेट्स में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। टीम के साथ एक बार फिर पुराने कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) जुड़े हैं, जो टीम को मजबूती देगें। उनकी कोचिंग में टीम जमकर पसीना बहा रही है।

इस बीच टीम से मिलने एक खास मेहमान मैदान पर पहुंचा, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। इस मेहमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

CSK का ये दिग्गज खिलाड़ी होगा KKR का नया कोच

केकेआर (KKR) टीम ने हाल ही में एक इंटर स्क्वाड अभ्यास मैच खेला। इस मैच को देखने के लिए इंग्लैंड के पूर्व आलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) भी मैदान पर पहुंचे, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान हो गया।

एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) का केकेआर के मैनेजमेंट ने जोरदार स्वागत किया। टीम के नए मेटाॅर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उनका स्वागत बड़ी ही गर्मजोशी के साथ किया।

एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। इन तस्वीरों में फैंस ने जमकर कमेंट किए।

कई फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिए हैं कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) भी केकेआर (KKR) की कोचिंग मैनेजमेंट में शामिल हो सकते हैं। वें टीम के लिए अपना योगदान दे सकते हैं। हालांकि इसको लेकर किसी का कोई बयान समाने नहीं आया है।

KKR के लिए खेलेगा सबसे महंगा खिलाड़ी

इस साल केकेआर की टीम अन्य टीमों की तुलना में बेहतर रहने वाली है। इस सीजन टीम के लिए आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी खेलता हुआ दिखाई देगा। इस खिलाड़ी का नाम मिचेल स्टार्क है, जिसे केकेआर की टीम ने 24.75 करोड़ रुपए खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है। वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

स्टार्क इसके पहले साल 2015 और 16 में आरसीबी की ओर से खेले थे। इसके बाद साल 2018 में केकेआर ने चुना था, लेकिन चोट के कारण वें आईपीएल का सीजन नहीं खेल पाए थे। तब से अब उन्होंने आईपीएल में वापसी की है।

ALSO READ: एक नंबर के अय्याश हैं वेस्टइंडीज के ये 5 खिलाड़ी, बिना पार्टी के नहीं रह सकते, एक ने तो बनाए हैं 650 से भी ज्यादा लड़कियों से संबंध