अमरीश पुरी की बेटी के आगे फेल हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, बॉलीवुड छोड़ इस फिल्ड में बना रही है करियर
अमरीश पुरी की बेटी के आगे फेल हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, बॉलीवुड छोड़ इस फिल्ड में बना रही है करियर

फिल्मों में विलेन और हीरो का अहम योगदान होता है। जितना दर्शक हीरो के किरदार को पसंद करते हैं उतना ही लोग विलेन के किरदार को भी पसंद करते हैं। अगर हम बात करें 90 के दशक की फिल्मों की तो उस दौरान के सबसे पॉपुलर विलन का नाम अमरीश पुरी था।

अमरीश पुरी फिल्मों में जान डाल देते थे उनके विलेन के किरदार को लोग काफी पसंद करते थे। हालांकि अब अमरीश पुरी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके डायलॉग और अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं।

अमरीश पुरी की बेटी भी है, जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। लेकिन खूबसूरत होने के बावजूद वह फिल्मी दुनिया में नहीं आना चाहती है।

साल 2005 में अमरीश पुरी ने दुनिया को कहा अलविदा

बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान अमरीश पुरी ने कहा था कि वह हीरो बनना चाहते थे और उन्होंने बॉलीवुड में हीरो बनने के लिए कदम रखा था। लेकिन जब डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने उनकी आवाज सुनी तो उन्हें  विलेन का रोल दे दिया।

हालांकि विलेन के रूप में भी उन्होंने बहुत पॉपुलरिटी  कमाई और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते थे। लेकिन साल 2005 में वो दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए।

ALSO READ: कैटरीना ने बताया सुहागरात पर क्या क्या हुआ था, विक्की के साथ हुए घटना का खोला ऐसा राज, सुनकर रह जायेंगे हैरान

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है जो फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती है और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। नम्रता ने एक बिजनेसमैन से शादी की, जिसका नाम शिरीष बगवे है। इन दोनों का एक बच्चा भी है। नम्रता पुरी अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना ज्यादा पसंद करती हैं और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहती हैं।

नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड के इतने नामी और मशहूर अभिनेता की बेटी होने के बावजूद भी नम्रता अभिनय की दुनिया से दूर हैं और वह कभी भी इसमें हाथ भी नहीं आजमाना चाहती हैं। नम्रता पुरी इतनी खूबसूरत हैं कि उनके सामने बड़ी-बड़ी खूबसूरत और ग्लैमरस हसीनाएं भी फेल हैं।

नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके कई फैंस ने तो उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने की भी सलाह दे रखी है, लेकिन अमृता बॉलीवुड से दूरी बनाकर रहती हैं। नम्रता पुरी एक फेमस कॉस्टयूम डिजाइनर भी हैं और वह खूबसूरत मॉडल होने के साथ-साथ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी हैं।

ALSO READ: अभिषेक बच्चन की इस हरकत से परेशान है बच्चन परिवार, ऐश्वर्या और अमिताभ का हो गया है बुरा हाल