जब अमिताभ बच्चन ने लिया बड़ा फैसला अभिषेक बच्चन को कर दिया अपने करोड़ो की संपत्ति से बेदखल
जब अमिताभ बच्चन ने लिया बड़ा फैसला अभिषेक बच्चन को कर दिया अपने करोड़ो की संपत्ति से बेदखल

अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय से वह मुकाम हासिल किया है कि उन्हें सदी का महानायक कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है जिसका कोई हिसाब नहीं है। अमिताभ बच्चन की झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन अपने फैंस को निराश कभी नहीं करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अपने फैंस के लिए हमेशा कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी सफर में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे और काफी संघर्ष किया। उनकी इस फिल्मी सफर से जुड़े कई किस्से हैं। एक ऐसा किसका है जिसको आज हम आपको बताएंगे।

जब अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन ने कर दिया जायदाद से बेदखल

बता दें कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए थे। जहां अभिषेक बच्चन से अमिताभ बच्चन ने कई सवाल पूछे। जब अभिषेक इस शो में गए तब अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ को इंट्रोड्यूस करवाया था और कहा कि मेरे साथ बैठे हैं मुंबई से आए श्री अमिताभ बच्चन। अभिषेक ने कहा कि मेरे सामने जो हॉट सीट पर बैठे हैं उन्होंने कई भाषा में फिल्में की हैं। उनकी हॉबी सिंगिंग और वर्किंग है।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि वह इस गेम से जितनी भी प्राइस मनी जीतेंगे वह अपने बेटे के साथ शेयर करेंगे। इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा कि कौन है वह। जिसके बाद अभिषेक ने जवाब दिया और उनको याद दिलाते हुए कहा कि आपने कहा था कि जो कुछ मेरा है वह सब तुम्हारा है। अमिताभ ने कहा कि आज जो कुछ मेरा वह तुम्हारा नहीं है। बल्कि मेरा ही है। इनकी इस तरह की बातें सुनकर वहां बैठे सारे दर्शक हंसने लगे।

करोड़ों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

AMITABH BACCHAN KBC

रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन करीब 2950 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। 2021 तक अमिताभ बच्चन का नेटवर्थ करीब 400 मिलियन डॉलर था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बिग बी एक महीने में 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं, मैं उनकी 1 साल की कमाई 60 करोड से भी अधिक है। अमिताभ बच्चन ने ऐलान कर दिया है कि उनकी सारी प्रॉपर्टी उनके बेटे अभिषेक की है।

इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इस फिल्म में नागार्जुन और मोनी रॉय भी दिखाई देंगे यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ‘द इंटर्न’, ‘ऊंचाई’ ‘गुडबाय’, और ‘मेडे’  जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-अजय देवगन, ऋतिक रोशन और अमिताभ समेत इन बॉलीवुड सितारों के असली नाम नहीं जानते होंगे आप, स्टार बनने से पहले थे ये नाम