पिछले साल की चैंपियन टीम CSK इस साल काफी ज्यादा स्ट्रगल करती हुई नज़र आ रही है. रवींन्द्र जडेजा की अगुवाई वाली इस टीम को अब तक खेले गए सभी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. इसी बीच भारतीय टीम के अनुभवी लेग स्पिन गेंदबाज़ Amit Mishra डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं.

Amit Mishra ने किया CSK को ट्रोल

Amit Mishra

एक समय बल्लेबाजों को अपनी फिरकी पर नचाने वाले अमित मिश्रा को इस साल मेगा ऑक्शन के दौरान कोई भी खरीददार नहीं मिला. हालांकि मिश्रा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आये दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए येलो आर्मी को बुरी तरह से ट्रोल किया है. दरअसल एक यूजर ने मिश्रा से सीएसके में शामिल होने की अपील की, जिसका जवाब देते हुए मिश्रा ने कहा कि,

“माफ़ करना दोस्त, इसके लिए अभी भी दो साल छोटा हूं”

4 बार खिताब जीत चुकी है चेन्नई सुपर किंग्स

Chennai Super Kings

रवींन्द्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें, तो ये टीम अक्सर अनुभवी खिलाड़ियों में भरोसा जताने के लिए जानी जाती है. यही वजह है कि इस टीम में ज्यादातर खिलाड़ियों की उम्र 30 से अधिक है, हालांकि इन खिलाड़ियों की फिटनेस युवा प्लेयर्स को भी मात देती है.

आईपीएल इतिहास में इस टीम ने एमएस धोनी की अगुवाई में चार बार खिताब पर कब्ज़ा जमाया है. हालांकि आईपीएल के 15वें सीजन की शरुआत से पहले धोनी ने टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था और जडेजा को टीम की कमान दी गई थी. हालांकि अब तक CSK का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है.

ALSO READ:IPL 2022: मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त देने के बाद हसरंगा ने इन्हें दिया इस जीत का पूरा श्रेय

Amit Mishra का आईपीएल करियर

Amit Mishra Delhi Capitals

अमित मिश्रा का नाम आईपीएल के सबसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों में शुमार है. अपने 9 साल के आईपीएल करियर में उन्होंने 55 मैचों में 23.97 की गेंदबाजी औसत से 166 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 7.35 का रहा है. इसके अलावा वो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की सूचि में तीसरे स्थान पर हैं. पिछले साल अमित मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा थे.

ALSO READ: Hanuma Vihari को आईपीएल में नहीं मिला मौका, तो ढाका प्रीमियर लीग में मचा रहे धमाल, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के आगे विराट, रोहित सब फेल