शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ फिर उगला ज़हर, अमित मिश्रा ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बंद की बड़बोले की बोलती
शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ फिर उगला ज़हर, अमित मिश्रा ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बंद की बड़बोले की बोलती

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने इंडिया के खिलाफ पहली बार नहीं बोला है, इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं. इस बार अफरीदी ने नेता यासीन मलिक का सपोर्ट किया है. यासीन मलिक को टेरर फंडिंग मामले में एनआईए की विशेष अदालत ने उम्र कैद की सज़ा सुनाई है. अफरीदी ने यासीन मलिक के सपोर्ट में एक लंबा सा ट्वीट लिखा है. शाहिद अफरीदी को दूसरे के मामले में कूदने का ज्यादा शौक है. यासीन मलिक ने खुद इस मामले में अपना जुर्म कबूल किया है.

अफरीदी बोले ये मानवाधिकार का उल्लंघन है

शाहिद अफरीदी ने यासीन के सपोर्ट में एक ट्वीट करते हुए लिखा,

“मानवाधिकार उल्लंघन के खिलाफ अहम आवाजों को लगातार चुप करने के भारत के प्रयास व्यर्थ हैं. यासीन मलिक के खिलाफ लगाए गए मनगढ़ंत आरोपों से कश्मीर की आजादी का संघर्ष नहीं रुकेगा. मैं संयुक्त राष्ट्र संघ से इस गलत और गैरकानूनी ट्रॉयल का संज्ञान लेने की अपील करता हूं.”

ALSO READ:IPL 2022: मैथ्यू वेड के आउट पर नहीं थम रहा बवाल, अब टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में वो छत पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. अफरीदी के इस ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया. वहीं इस जंग में आए भारतीय पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा.

अमित मिश्रा ने ट्वीट कर दिया दिया अफरीदी को करारा जवाब

इस मामले में लोगों अफ्रीदी को आड़े हांथों लिया है. वहीं अमित मिश्रा ने अफरीदी के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कहा, ‘यासीन ने खुद कोर्ट में अपना दोष स्वीकार किया है. आपकी जन्मतिथि की तरह हर बात गलत जानकारी नहीं होती है.’

अमित मिश्रा ने इंडिया टीम के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 तीनो फॉर्मेट में खेला है. उन्होंने टीम के लिए 22 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 76 विकेट लिए हैं. वनडे में उन्होंने 36 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 64 विकेट अपने नाम किए हैं. वनडे में उनकी इकॉनमी भी सिर्फ 4.73 की रही है. टी20 में उन्होंने 10 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 16 विकेट लिए हैं. इसमे उन्होंने 6.32 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं.

ALSO READ: IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंटस के आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार