अमित मिश्र इरफ़ान पठान

देश भर में आईपीएल के रोमांच के साथ ही काफी गंभीर गतिविधियां भी चल रही है। शुक्रवार को जब दिन निकला तब क्रिकेट जगत के नामचीन पूर्व खिलाड़ी ने ट्विट किया। जोकि देखते ही देखते लोगों के लिए चर्चा की विषय भी बन गया। चर्चा के साथ ही साथ अब ये खिलाड़ी की आलोचना का विषय भी बन चुका है।

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने दिन तड़के ही एक अधूरा ट्वीट कर दिया। जिसपर उनकी आलोचना शुरु हुई तो वहीं इस ट्वीट का जवाब देने वाले अमित मिश्रा ने अपनी देश के लिए कही वाजिफ बात को लेकर तारीफ बटोरी। जानिए क्या है पूरी बात…

इरफान पठान ने देश में हो रही घटना पर कसा तंज

इरफान पठान

पठान ( Irfan Pathan) ने शुक्रावार की तड़के सुबह 5 बजकर 13 मिनट पर एक ट्विट किया। जिसमें उन्होंने भारत के काफी अच्छी संभावनाओ को लेकर अपनी बात को व्यक्त किया। लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने लेकिन लगाकर अस्पष्ट छोड़ दिया। जिसके बाद ये चर्चा और आलोचनाओं का विषय बन गया। इस ट्विट के संदर्भ में लोगों ने अपने अनुसार अनुमान लगाया। साथ ही दस साल तक देश के लिए क्रिकेट खेलने वाले इरफान पठान के निजी तौर पर भी कुछ बातें कहीं गई। लोगों ने पूर्व खिलाड़ी के अधूरे ट्वीट को अपने हिसाब से लाइन जोड़कर पूरा किया है। हालाकि इस ट्वीट को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि विवाद की संभावना के साथ ही इसे ट्वीट किया गया है।

ये ट्वीट किया इरफान पठान ने, “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, जिसमें दुनिया की महान देश बनने की संभवना उपलब्ध है। लेकिन…”

अमित मिश्रा ने दिया जवाब, लोगों ने की प्रशंसा

अमित मिश्रा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज अमित मिश्रा ( Amit Mishra) ने इरफान पठान के इस ट्वीट की जवाब दिया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। बता दें, देश में चल रहें एक गंभीर मसले के हिंट के तौर पर अमित मिश्रा ने 12 बजकर 38 मिनट पर दोपहर में ये ट्वीट कर दिया है। जिसमें उन्होंने पब्लिक फिगर की गरीमा को बनाए रखते हुए संदर्भ में बात की है। जोकि यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। हालाकि इरफान पठान की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है कि इस बात की संदर्भ क्या है।

ये ट्वीट कर अमित मिश्रा ने  दिया जवाब, “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का सबसे महान देश बनने की संभावना है…. अगर सिर्फ कुछ लोग ये समझ जाएं कि हमारा संविधान वो पहली किताब है। जिस पर अमल किया जाना चाहिए”।

बता दें इस समय दिल्ली के जहाँगीरी में जो दंगे हुए और कुछ मकानों पर बुलडोजर चले उसको लेकर हार जगह विवाद की स्थिति बनी हुई ऐसा अनुमान लगया जा रहा इसी सम्बन्ध में पठान ने ट्वीट किया जो विवाद बना गया और जवाब में अमित मिश्रा ने भी ये बात कही .

ALSO READ:IPL 2022 Points Table: 33वें मैच के बाद ख़त्म हुआ इन टीमों का सफ़र, अब ये 4 टीमें प्लेऑफ में बना सकती है जगह