अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल इस एक्ट्रेस के धोता था अंडर गारमेंट्स, अश्लील MMS भी हुआ वायरल
अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल इस एक्ट्रेस के धोता था अंडर गारमेंट्स, अश्लील MMS भी हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई और एक्टर अश्मित पटेल का विवादों से पुराना रिश्ता है। अश्मित अपने विवादों की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। खबरों की मानें तो अश्मित अपने पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा विवादों में रहते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म इंतेहा से की थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उसके बाद साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में उन्होंने काम किया और सुर्खियों में बने रहे।

बिग बॉस के सीजन 4 में नजर आते अश्मित

बता दें कि बिग बॉस के सीजन 4 में अश्मित नजर आए थे और उस वक्त उनका नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ जुड़ रहा था। खबर थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं वीना मलिक ने खुलासा किया था कि बिग बॉस के दौरान अश्मित उनके अंडर गारमेंट्स धोते थे। उन्होंने कहा कि सिर्फ अंडर गारमेंट ही नहीं बल्कि वह सारे कपड़े धोते थे।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना ने अश्मित के लिए कही यह बात

वीना ने कहा कि अश्मित उनके पीछे हाथ धोकर पड़ा था उनका वह काफी चिपकू इंसान है। उन्होंने कहा कि वह मेरे पीछे इस कदर पड़ा था कि मेरे अंडर गारमेंट्स और मेरे सारे कपड़े धोता था। वीना के इस बयान के बाद बिग बॉस के घर में बवाल मच गया था ।

बिग बॉस के घर में अश्लीलता फैलाते थे वीना और अश्मित

बता दें कि बिग बॉस के घर में वीना और अश्मित अश्लील हरकतें करते थे। कई बार वीना को किस करते और मसाज करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वहीं दोनों एक ही कंबल में सोते भी थे। जिसके बाद में कई सारे वीडियो वायरल हुए ।

चौपट हो गया अश्मित का  करियर

बता दें कि बिग बॉस के घर में अश्मित और एक्ट्रेस वीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद अश्मित का करियर खत्म हो गया। यह वीडियो मात्र 90 सेकंड का था जिसमें दोनों अश्लील हरकत कर रहे थे और संबंध भी बना रहे थे। वीडियो वायरल होते ही दोनों ने इसे फर्जी कह दिया और कहा कि यह फर्जी वीडियो है इसमें हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें-बिग बॉस की विजेता तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जल्द करेंगे शादी, दोनों के परिवार ने शादी पर कही ये बात