amabati rayudu

इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) का सफर विवादों से भरा रहा है। लीग में मेगा ऑक्शन से ही विवाद शुरू हो गए जबकि लीग की समाप्ति के के समय भी लगातार विवादो का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में अंबाती रायुडू का संन्यास वाला ट्वीट जोकि चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK)ए सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इस बात की पोल खोलता है, जिसके विषय में अब टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ( Stephen Fleming) ने भी अपनी चुप्पी तोडी है और आखिर अंबाती रायुडू के ट्वीट के पीछे क्या वजह थी। इस बात की साफ किया है। जानिए क्या कहा स्टीफन फ्लेमिंग ने…

अंबाती रायुडू ने कर दिया था संन्यास का ऐलान

CSK AMBATI RAYUDU

चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने हाल ही में अपने अगले साल से आईपीएल में ना खेलने का ऐलान कर दिया था। अंबाती रायुडू ने आईपीएल की दो बड़ी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने का धन्यवाद किया और अगले साल से वो आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे।

ये ट्वीट करके सभी को हैरानी में डाल दिया था। जिसके कुछ ही देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन को सामने आकर इस मसले पर सफाई दी थी और कहा था कि अंबाती रायुडू अभी सन्यास नहीं लेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने सफर को बनाए रखेंगे।

स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया क्या थी ट्वीट की असली वजह

MS DHONI AND FLEMING

स्टीफन फ्लेमिंग जब प्रेस वार्ता के किए मौजूद हुए तब उनसे अंबाती रायुडू के विषय में सवाल पूछे गए। जिसपर स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि

“ये खिलाड़ी की कोई निराशा में किया गया फैसला नहीं था। मैं ईमानदारी से कहूं तो, यह शायद किसी बात पर थोड़ा खफा हो जाने के जैसा था। लेकिन मुझे लगता है कि वो ठीक है। इस वजह से टीम के अंदर कुछ नहीं बदला है और ऐसी बातें टीम के लिए मायने भी नहीं रखती है। अब सबकुछ सही है”।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंबाती रायडू के चलते हुए विवाद से प्रभावित नहीं हो रही है। बता दें 36 साल के मिडिल ऑर्डर खिलाड़ी को गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम से बाहर कर दिया गया था, हालांकि ये मैच भी चेन्नई सुपर किंग्स 7 विकेट से हार गई।

ALSO  READ:IPL 2022, SRH vs MI: “अगर वो अंत तक होता तो जीत पक्की थी” हार के बाद रोहित शर्मा की खली कमी, कहा अंतिम मैच में युवा खिलाड़ियों को देंगे मौका

टीम का इस साल जीत से नहीं बल्कि विवादों से था नाता

RAVINDRA JADEJA

चेन्नई सुपर किंग्स के विवाद की शुरुआत मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना के टीम में ना होने से शुरू हुई। जिसपर फैंस इतने खफा हो गए को बायकॉट की बात भी कहते दिखे। फिर महेंद्र सिंह धोनी से कप्तानी रविंद्र जडेजा को दी गई और 8 मैच के बाद कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को वापस मिली।

रविंद्र जडेजा का टीम से इंजर्ड होकर बाहर होना भी विवादों के घेरे में था। अब अंबाती रायुडू ने सन्यास के बारे में कहा जिसपर सीईओ ने आकर सफाई दी। जिसके बाद साफ है कि फ्रेंचाइजी के अंदर कुछ बातचीत जरूर चल रही है।

ALSO  READ:MI vs SRH: “अगर वो नहीं होता तो ये मैच हाथ से गया था…” केन विलियमसन ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया मुंबई पर जीत का पूरा श्रेय

Published on May 18, 2022 9:01 am