IND vs SA: भारत के खिलाफ खेलने आया यह अफ्रीकी ऑलराउंडर बनना चाहता है धोनी, IPL में धोनी ने बनाया था इसे हीरा

जब किसी खिलाड़ी को इंटरनेशनल टीम में जगह नहीं मिलती है, तो वो अपनी रूख करता है घरेलू क्रिकेट की तरफ. ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं, अंबाती रायडू. साल 2019 में रायडू को इंडियन टीम से बाहर कर दिया गया था. वहीं अब ऐसा खबरें निकलकर सामने आ रही है कि अंबाती रायडू बड़ौदा टीम के लिए खेल सकते हैं. साल 2019 में रायडू ने क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. हालांकि, कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने इस फैसले को वापस ले लिया था.

बड़ौदा क्रिकेट ने दिया बड़ा बयान

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन

खबरें ऐसी आ रही हैं कि अंबाती रायडू और बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के बीच बातचीत चल रही है. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने इंडियन एक्प्रेस से बात करते हुए कहा,

‘बड़ौदा ने उन्हें टीम ये जोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि उन्होंने टीम के लिए खेलने की इच्छी जताई थी. टीम को भी दीपक हुड्डा के विकल्प की तलाश थी.”

बता दें, पिछले साल बड़ौदा क्रिकेट टीम को दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या के चलते छोड़ दिया था. इसके बाद दीपक हुड्डा ने राजस्थान के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था.

ALSO READ: Virendra Sehwag ने इन्हें ठहराया करियर खत्म करने का जिम्मेदार, कहा अगर ड्रॉप न होता 10 हजार से अधिक रन बनाता

साल 2013 में पहली बार टीम इंडिया में मिला था मौका

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू ने साल 2013 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने से पहले वो बड़ौदा क्रिकेट लिए ही खेला करते थे. इस साल जून में बड़ौदा क्रिकेट की तरफ से कैंप आयोजित किया जाएगा. इस कैंप में अंबाती रायडू को शामिल किया जाएगा, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

इस साल भी कर चुके हैं संन्यास का ऐलान, बाद में वापस लिया था फैसला

इस सीजन अंबाती रायडू चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. अंबाती रायडू ने कुछ दिन पहले ही आईपीएल से संन्यास लेने का फैसला करते हुए एक ट्वीट किया था. हालांकि, उन्होंने कुछ देर बाद ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वानाथ ने अंबाती रायडू को लेकर सफाई भी दी थी. इस सीजन रायडू ने चेन्नई के लिए 11 मैचों में 24 की औसत से 274 रन बनाए थे.

ALSO READ: Ranji Trophy: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को फिर किया गया नजरअंदाज, मुंबई ने पृथ्वी शॉ और सरफराज खान को दी ये जिम्मेदारी