Alia Bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री मानी जाती हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती। आलिया इन दिनों गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiyawadi) फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया भट्ट ने अब फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छा नाम कमाया है।

आलिया भट्ट कभी-कभी ऊप्स मोमेंट शिकार हो जाती हैं। जिसके कारण वह सुर्खियों में आ जाती हैं। एक बार तो वरुण धवन ने ही उन्हें इस तरह अपनी बाहों में उठाया कि वो उनकी ट्रांसपैरेंट सलवार ने ही उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार कर दिया था। लेकिन एक बार वह अपनी शार्ट ड्रैस के कारण इस घटना का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली थी जिसके कारण एक्ट्रेस हंसी का पात्र बन गई।

सफेद रंग की इतनी छोटी पहनी ड्रेस

Alia Bhatt ने एक इवेंट के दौरान पहनी इतनी छोटी ड्रेस कैमरे में कैद हो गया ऊप्स मोमेंट 1 - 2
Alia Bhatt कई बार अपनी शॉर्ट ड्रेस के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। आलिया भट्ट के साथ एक इवेंट में कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण उन्हें हंसी का पात्र बनना पड़ा। अपनी एक्टिंग के बूते पर वो लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं। कई बार वो अनजाने में ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं। आलिया एक बार ब्रांड के नए प्रोडक्ट के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। जिसमें इन्होंने सफेद रंग की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस के कारण आलिया को बैठने में दिक्कत हो रही थी उन्होंने अपनी ड्रेस को कई बार संभाला। लेकिन फिर भी वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

ALSO READ:कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

कैमरे में कैद हो गया Alia Bhatt का ऊप्स मोमेंट

Alia Bhatt ने एक इवेंट के दौरान पहनी इतनी छोटी ड्रेस कैमरे में कैद हो गया ऊप्स मोमेंट 2 - 4

इवेंट के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अनजाने में अपने इनर-वियर को फ्लैश किया। यह घटना उनके साथ तब हुई थी यह एक्टिंग में अपना करियर जोरों से बना रही थी। यह घटना 2014 की है। हालांकि आलिया को इसके बाद काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी।

aliya gangubai - 6

Alia Bhatt एक बार नहीं कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। जिसके कारण वह काफी चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी मील का पत्थर साबित हुई है इस फिल्म में उनका किरदार बेहद अलग ही दिखाया गया है।

ALSO READ:आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?