ALIA BHATT

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में कोई खबर चल रही है तो वह आलिया भट्ट और उनकी बेटी की खबर। आलिया भट्ट ने 7 महीने पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर से शादी की और वहीं उन्होंने हाल ही में एक बेटी को भी जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद भट्ट परिवार और कपूर परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई, लेकिन आलिया भट्ट अपनी बच्ची को लेकर बहुत ही ज्यादा टेंशन में हैं। क्योंकि वह अपनी बच्ची की प्राइवेसी को लेकर बहुत चिंतित हैं।

शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया था, जिसे लोग सुनकर काफी खुश हुए थे। वहीं फैंस उनके पेरेंट्स बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आलिया ने सबकी बेसब्री को खत्म करते हुए एक नन्ही परी को जन्म दिया।

आलिया बच्ची के साथ नहीं करना चाहती कोई इंटरप्शन

बता दें कि आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह अपनी बेटी की होने से बहुत खुश हैं। लेकिन वह बच्ची की प्राइवेसी को लेकर भी बहुत ज्यादा टेंशन में हैं। क्योंकि वह नहीं चाहती कि उनकी बच्ची की लाइफ में कोई इंटरप्शन हो। उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी बच्ची को किसी की नजर लगे।

आलिया ने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी बच्ची को किसी तरह की की परेशानी हो। वहीं जब इंटरव्यू वाले ने सवाल पूछा कि वह अपनी बच्ची को अपने जैसा बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि वह अपनी कोई भी डिसीजन अपनी बच्ची पर थोपें। वह जैसा आगे चलकर करना चाहती है वह करेगी।

ये भी पढ़ें-सोनाक्षी सिंहा को स्कूल के दिनों में हो गया था सच्चा प्यार, अब खान परिवार की बनेंगी बहू

इस फिल्म से आलिया ने किया था डेब्यू

बता दें कि आलिया भट्ट ने 17 साल की उम्र में जब करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री की। उसके बाद से आलिया बॉलीवुड में में छा गईं। और पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

ये भी पढ़ें- पहली बार बिना बुर्के के नजर आईं पठान बंधुओ की बेगम, उर्वशी, आलिया भी भरती हैं इनकी खूबसूरती के सामने पानी

Published on November 27, 2022 10:09 pm